वीडियो: पिछले थप्पड़ विवाद पर, ड्रग्स मामले में बालकृष्ण ने रवि तेजा से की पूछताछ
वीडियो: पिछले थप्पड़ विवाद पर, ड्रग्स मामले में बालकृष्ण ने रवि तेजा से की पूछताछ
Share:


जैसा कि पहले बताया गया था, अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी रवि तेजा और गोपीचंद मालिनेनी प्रसिद्ध अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण द्वारा प्रस्तुत प्रसिद्ध शो अनस्टॉपेबल विद एनबीके के आगामी एपिसोड में अतिथि होंगे। एपिसोड का टीजर सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका है। जैसा कि देखा जा सकता है, एनबीके ने रवि तेजा से ड्रग मामले में उनकी संलिप्तता के बारे में पूछताछ की।

"आप कल्याण और फिटनेस के बारे में चिंतित हैं। नशीली दवाओं के दुरुपयोग के मामले में आपका नाम कैसे लिया गया?" बलैया के डिस्कशन शो में रवि तेजा से पूछा गया। सवाल के जवाब में, खिलाड़ी स्टार ने कहा, "मैं घायल हो गया था," और फिर जोड़ा, "मैं व्यक्तिगत रूप से चकित था।" हालांकि, स्थिति पर उनकी पूरी प्रतिक्रिया का खुलासा एनबीके के साथ अनस्टॉपेबल के पूर्ण एपिसोड में किया जाएगा, जो 31 दिसंबर को नए साल के विशेष के रूप में प्रसारित होगा।
ईडी ने रवि तेजा से इस साल सितंबर में 2017 के नशीले पदार्थों के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में पूछताछ की थी। अलाकृष्ण ने उन अफवाहों का भी मज़ाक उड़ाया, जिनमें कहा गया था कि उन्होंने एक लंबे समय से चली आ रही समस्या को लेकर रवि तेजा को थप्पड़ मारा था। रवि तेजा ने पिछले घोटाले के जवाब में कहा, "जिनके पास करने के लिए कोई काम नहीं है, उन्होंने इस तरह की अटकलों को गढ़ा होगा।"

बाला के पास गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित एक अनाम परियोजना है। एनबीके 107 नाम की इस फिल्म में वे पहली बार एक साथ जुड़ते हुए दिखाई देंगे।

 

 

इस प्रोमो वीडियो में देखें नयनतारा की फिल्म रॉकी का भावुक चित्रण

मेघना राज सरजा क्रिसमस से पहले बेटे रेयान के साथ उत्सव की रोशनी की प्रशंसा करती हैं; पोस्ट देखें

रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा की तस्वीर क्लिक की, विजय देवरकोंडा मानते हैं कि वह बहुत पीते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -