इस मंदिर में भूलकर भी नहीं जाते प्रेमी जोड़े, यहाँ उतारा जाता है प्यार का भूत

इस मंदिर में भूलकर भी नहीं जाते प्रेमी जोड़े, यहाँ उतारा जाता है प्यार का भूत

प्यार पाने के लिए प्रेमी जोड़े अक्सर मंदिरो में जाकर भगवान से प्रार्थना करते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारे में बता रहे हैं जहां आपको आपके प्यार से मिलवाया नहीं जाता बल्कि उससे जुड़ा करवा दिया जाता हैं. जी हाँ... उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में स्थित हनुमान मंदिर हैं जहां पर दो प्यार करने वालों को मिलवाया नहीं जाता बल्कि उन्हें अलग कर दिया जाता हैं.

इस मंदिर में कभी भूलकर भी प्यार करने वाले जोड़े नहीं आते हैं क्योकि यहाँ आने वाले सभी जोड़ो के सिर से प्यार करने का भूत उतार दिया जाता हैं. इस मंदिर में लोग अपने ऐसे परिजनों को लेकर आते हैं जिन्हे जिनके सिर पर प्यार का भूत सवार रहता हैं. इस मंदिर में इश्क का इलाज किया जाता हैं.

इस मंदिर में लोगों के सिर से प्यार का भूत उतारने के लिए कई तरह की विशेष पूजा-अर्चना भी की जाती हैं. शनिवार और मंगलवार को पूजन होने के बाद यहाँ के पुजारी प्रेमियों के परिजनों को कुछ उपाय भी बताते हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि इस उपाय को अपनाकर प्रेमी जोड़े के सिर से प्यार का भूत उतार जाता हैं. इस मंदिर में आने से सभी प्यार करने वाले लोग डरते हैं. तो अगर आप भी किसी के साथ प्यार के चक्कर में फंसे हैं तो भूलकर भी इस मंदिर में ना जाइएगा.

ट्रेन के अंदर खुलेआम सम्बन्ध बनाने लगे कपल, लोगों ने वीडियो बनाकर कर दिया शेयर

हॉट वेदर में कैसे रहा जाए कूल, कोई इन जानवरो से पूछे

दो साल कुत्ता समझ पाला बाद में निकला कोई जंगली जानवर

 

?