बाला साहब को पिता समान मानते थे- अमिताभ बच्चन
बाला साहब को पिता समान मानते थे- अमिताभ बच्चन
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक खुलासा किया जिसके चलते वे सुर्खियों में बने हुए है. अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह शिवसेना प्रमुख दिवंगत बालासाहब ठाकरे को पिता समान मानते थे और उन्होंने हर परेशानी में उनकी मदद की थी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अमिताभ ने कहा कि, "हमारे रिश्ते काफी घनिष्ठ थे, एक समय ऐसा भी आया जब मुझ पर कई आरोप लगे, तब मेरे साथ कोई नहीं खड़ा था. उस वक्त बाला साहेब मेरे साथ खड़े थे, उन्होंने मुझे साहस दिया था. उन्होंने अपने घर बुलाया आैर कहा सच क्या है मुझे बताओ. मैंने उन्हें पूरी बात बताई आैर वे कहने लगे ठीक है अब बस आराम से बैठ जाओ, बाहर तूफान आया है, उसे थमने दो. जब थम जाएगा, तब तुम अपनी बात कहना आैर मैं तुम्हारे साथ खड़ा रहूंगा."

इसके अलावा अमिताभ ने बाला साहब से अपनी आखिरी मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा, "बाला साहेब जब अपनी आखिरी सांसें ले रहे थे, तब उनके कमरे में जाने का अवसर मुझे उद्धव जी ने दिया था. उस कमरे में बाला साहेब के अलावा उनके एक सहयोगी, आदित्य और मैं था. एक इंसान जिसे हमने इतना प्रबल देखा हो वह आज लेटा हुआ था और कुछ बोल नहीं पा रहा था, वह असहनीय दृश्य था. हम लोग लगातार प्रार्थना करते जा रहे थे, वह क्षण मैं कभी नहीं भूल पाता हूं, मैं कभी भी नहीं चाहता था कि बाला साहेब को इस अवस्था में देखूं."

ये भी पढ़े

सुरों के बादशाह मोहम्मद रफ़ी का आज जन्मदिन

'Happy Birthday' मिस्टर इंडिया

कत्थक डांस की प्रैक्टिस करती शाहिद की मीशा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -