भारत के पहलवान बजरंग पूनिया ने अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया खास सन्देश

Mar 02 2021 12:42 PM
भारत के पहलवान बजरंग पूनिया ने अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया खास सन्देश

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि टोक्यो ओलंपिक जुलाई महीने में शुरू होने जा रहा है। आगामी टोक्यो ओलंपिक में भारत की सबसे बड़ी पदक की उम्मीद, बजरंग पुनिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के सामने अपना बयान दिया। अपने बयान में उन्होंने कहा कि वह अब खेल तक सोशल मीडिया पर उपलब्ध नहीं होगा, जो कि इस साल जुलाई-अगस्त में आयोजित होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहलवान अपने फैसले की घोषणा करने के लिए अपने ट्विटर पर गए थे। 

उन्होंने लिखा, "मैं आज से शुरू होने वाले अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल को बंद कर दूंगा। अब मैं ओलंपिक के बाद आप सभी से मिलूंगा। मुझे उम्मीद है कि आप मुझे अपने प्यार के साथ स्नान कराते रहेंगे। जय हिंद "उन्होंने यह संदेश हिंदी में ट्वीट किया। बता दें कि बजरंग ने पहले ही देश के लिए कई पदक जीतकर गर्व किया था। पिछले साल टोक्यो खेलों में भी उन्होंने इस घटना से पहले क्वालीफाई किया था, जो महामारी के कारण एक साल के लिए स्थगित हो गई थी। 

एक रिपोर्ट के अनुसार एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता ने मिशिगन में क्लिफ कीन रेसलिंग क्लब में यूएसए में एक महीने का प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाया। 27 वर्षीय अब आगामी संयुक्त विश्व कुश्ती (यूडब्ल्यूडब्ल्यू) रैंकिंग श्रृंखला की घटना - मैट में इटली में माटेलो पेलिकॉन में चटाई में दिखाई देंगे।

 

इलेक्शन मोड में भाजपा, बंगाल में 20 तो असम में 6 चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी

टूलकिट केस: निकिता जैकब की अग्रिम जमानत याचिका पर 9 मार्च को सुनवाई

जल्द ही शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ASUS ROG स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसके स्पेसिफिकेशन