Uber में भारत की सबसे छोटी गाड़ी की कर सकेंगे सवारी, होगा ख़ास अनुभव
Uber में भारत की सबसे छोटी गाड़ी की कर सकेंगे सवारी, होगा ख़ास अनुभव
Share:

Bajaj Qute के लिए Uber XS कैटेगरी को Uber ने Bajaj Auto के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए लॉन्च कर दिया है. अब Uber App पर ग्राहकों को नई Uber XS राइड कैटेगरी मिलेगी, जहां ग्राहक Bajaj Qute की सवारी को चुन सकेंगे. यह सेवा Uber के यूजर्स के लिए 13 जून से शुरू कर दी गई है. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि ये सर्विस अभी केवल बेंगलुरु के लिए है. यानी दूसरे जगहों पर रहने वाले ग्राहक इस राइड कैटेगरी का इस्तेमाल नहीं कर सकते. वहीं, बेंगलुरु के ग्राहक अपने Uber Appपर जाकर Uber XS कैटेगरी के इस्तेमाल से राइड चुन सकते हैं. कुछ हिस्सों तक सीमित यह राइड इंदिरानगर, कोरमंगला, HSR लेआउट और बेंगलुरु के आउटर रिंग रोड तक रहेगी.

Mahindra Centuro से Hero Splendor iSMART कितनी है अलग, जानिए तुलना

नंदिनी माहेश्वरी जो Uber इंडिया और साउथ एशिया की बिजनेस डिवेलपमेंट की हेड ने इस मामले पर कहा, " भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड Bajaj Auto के साथ साझेदारी करके हम खुश हैं. बेंगलुरु में Bajaj Qute को Uber XS पर लॉन्च करके हमें खुशी हो रही है. Uber की कोशिश हमेशा से नई तकनीक के इस्तेमाल और यात्रा को आसान बनाने की रही है. इस साझेदारी के तहत यातायात की कीमतों में भी कमी आएगी."

Platina 110 H-Gear या Splendor iSMART में से कौन सी बाइक खरीदी के लिए है बेस्ट

कंपनी ने पावर के लिए Bajaj Qute में 216 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, ट्विन स्पार्क इंजन उपलब्ध कराया है. यह मोनो-फ्यूल वर्जन में उपलब्ध है. यानी ग्राहक इसे या तो पेट्रोल या CNG किसी एक तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं. इसका पेट्रोल वेरिएंट 5500 आरपीएम पर 13 bhp की मैक्सिमम पावर और 4000 आरपीएम पर 18.9 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं, CNG वेरिएंट 10 bhp की मैक्सिमम पावर और 16 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. 5-स्पीड गियरबॉक्स से इसका इंजन लैस है.

TVS Sport से Hero Splendor iSMART कितनी है धांसू, जानिए तुलना

bajaj discover 110 से Hero Splendor iSMART कितनी है अलग, ये है तुलना

भारत में Ducati की Hypermotard 950 हुई पेश, इन खूबियों से होगी लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -