Bajaj Platina 110 में होगी H-Gear की क्षमता, जानिए कीमत
Bajaj Platina 110 में होगी H-Gear की क्षमता, जानिए कीमत
Share:

भारतीय बाजार में Bajaj Platina 110 H-Gear लॉन्च हो गई है. यह अपने क्लास में पहली ऐसी मोटरसाइकिल है जिसमें स्पेशल Highway-Gear दिया गया है. इससे ग्राहकों को हाइवे पर एक आरामदायक राइडिंग का अनुभव मिलेगा. Bajaj Auto की यह बाइक अपने क्लास में पहली ऐसी मोटरसाइकिल है जो ‘डिजिटल कंसोल’ और ‘गियर-शिफ्ट गाइड’ (GSG) जैसे फीचर्स के साथ आती है. ‘Gear-Shift-Guide’ग्राहकों को अपशिफ्ट और डाउनशिफ्ट में मदद करेगी. यह इस बात पर निर्भर करेगा कि किस गियर और स्पीड के कॉम्बिनेशन में बाइक चल रही है. इससे आपकी बाइक हमेशा सही गियर पर चलेगी. इसके अलावा ‘Highway Gear’ की मदद से आपकी बाइक हाइवे या लंबी यात्रा के दौरान सही पिकअप और फ्यूल एकोनॉमी पर चलेगी. माइलेज और पिकअप पहले से बढ़ेगा. 

TVS Apache RTR 160 4V से 2019 Suzuki Gixxer SF कितनी है अलग, जानिये तुलना

आपकी जानकारी के ​लिए बता दे कि Bajaj Platina 110 H-Gear के ड्रम वेरिएंट की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 53, 376 रुपये है. वहीं, इसके डिस्क वेरिएंट की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 55,373 रुपये है. Bajaj Platina 110 H-Gear भारतीय बाजार में Ebony Black के साथ Blue decals, Ebony Black के साथ Royal Burgundy decals और Cocktail wine Red में उपलब्ध है.Platina 110 H-Gear ES Alloy CBS में पावर के लिए 115सीसी का इंजन दिया गया है. इसका इंजन 7000 आरपीएम पर 8.6 PS की मैक्सिमम पावर और 5000 आरपीएम पर 9.81 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से इसका  5-स्पीड इंजन लैस होगा.

Honda Africa Twin पावरफुल इंजन के साथ इस समय होगी लॉन्च

कंपनी ने Platina 110 H-Gear ES Alloy CBS के फ्रंट में 240 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक लगा है. वहीं, इसके रियर में 110 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक दिया गया है. सुरक्षा के लिए इसके रियर में CBS फीचर शामिल किया गया है. Platina 110 H-Gear ES Alloy CBS के फ्रंट में 135 मिलीमीटर, SOS टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दिया है. वहीं, इसके रियर में 110 मिलीमीटर के साथ नाइट्रॉक्स गैस सस्पेंशन दिया है. Platina 110 H-Gear ES Alloy CBS की लंबाई 2006 मिलीमीटर, चौड़ाई 704 मिलीमीटर और ऊंचाई 1076 मिलीमीटर है. इसका ग्राउंड क्लियरेंस 200 मिलीमीटर है. साथ ही इसका कर्ब वजन 118.5 किलोग्राम है.

Honda अपनी BS-6 टू-व्हीलर इस दिन कर सकती है लॉन्च

TVS की सेल्स में आई गिरावट, जानिए कितने वाहन की हुई ब्रिकी

ये है Ducati Edition वाला जबरदस्त स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -