ये है Ducati Edition वाला जबरदस्त स्कूटर

ये है Ducati Edition वाला जबरदस्त स्कूटर

इलेक्ट्रिक स्कूटर का लिमिटेड एडिशन चीन की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Super Soco ने CUx Ducati के रूप में पेश कर दी है. कंपनी ने यह स्कूटर हाल ही में दो ब्रांडों के बीच दुनिया भर में लाइसेंस समझौता के चलते उतारा है. अभी इस ब्रांड की मौजूदगी यूके में है और इसके पास दो इलेक्ट्रिक बाइक्स - TS और TC हैं. इनके अलावा अब कंपनी ने CUx Ducati एडिशन का लिमिटेड एडिशन पेश किया है. CUx Ducati में फीचर्स के तौर पर 60V/30Ah लिथियम बैटरी के साथ 1.3kW Bosch मोटर और 70 किलोग्राम का वजन दिया है. इसके साथ ही इसमें रिमूवेबल बैटरी दी गई है, जिसे 7 घंटे के अंदर फुल चार्ज कर सकते हैं और  इसमें 65 km का सफर तय कर सकता है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से

Yamaha Aerox 155 है सबसे पावरफुल स्कुटर, इन खुबियो से है लैस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि CUx Ducati में फीचर्स के तौर पर कार्बन स्ट्रक्चरल स्टील फ्रेम और एक फुल-LED लाइटिंग, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक्स और डिजिटल डैशबोर्ड दिया गया है, जो स्पीड, बैटरी लाइफ और ओडोमीटर जैसी सभी जानकारियां देता है. बता दें, Ducati का प्रोडक्ट CUx इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं है.

Ampere Zeal इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च, उठाए सब्सिडी का फायदा

शॉर्ट-सर्किट सुरक्षा प्रदान करने के लिए बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम को ओवर-चार्ज और डिस्चार्ज से बचाने के साथ-साथ ओवर-करेंट प्रोटेक्शन कहा जाता है. Super Soco CUx Ducati एडिशन को लिमिटेड एडिशन के तौर पर लॉन्च किया गया है. तो यह सिर्फ अगले दो वर्षों के लिए बेचा जाएगा. कंपनी ने इसकी कीमत 2,299 GBP (करीब 2 लाख रुपये) रखी है. जो आम ग्राहको के लिए उपलब्ध कराया गया है.

TVS Apache RTR 160 4V से 2019 Suzuki Gixxer SF कितनी है अलग, जानिये तुलना

Honda Africa Twin पावरफुल इंजन के साथ इस समय होगी लॉन्च

ये ख़ास बाइक देती है 80 से ज्यादा का माइले