बजाज जल्द ही लॉन्च करेगी नई पल्सर 250F, जानिए क्या है इसकी कीमत
बजाज जल्द ही लॉन्च करेगी नई पल्सर 250F, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

बजाज ऑटो अपने नए मॉडल के लॉन्च की तैयारी कर रहा है जो शायद पल्सर 250F है। मोटरसाइकिल को हाल के दिनों में कई मौकों पर देखा गया है कि पुणे स्थित ऑटोमेकर अब जल्द ही बाइक की कीमत की घोषणा कर सकता है।

पल्सर 250F में एक सेमी-फेयर्ड डिज़ाइन होगा, जो प्रतिष्ठित 220F की बॉडी स्ट्रक्चर पर आधारित होगा। इसे आधुनिकता का स्पर्श देने के लिए चारों तरफ एलईडी लाइटिंग भी होगी। यह फ्रंट हेडलैंप पर एक सिंगल एलईडी प्रोजेक्टर को स्पोर्ट करेगा जो कि तेज दिखने वाले एलईडी डीआरएल के साथ होगा। बाइक के अन्य हाइलाइट्स में हाईवे स्पीड पर बेहतर विंड प्रोटेक्शन के लिए बड़ी विंडस्क्रीन और पूरी तरह से नए रियरव्यू मिरर शामिल होंगे।

मैकेनिकल के मामले में, उम्मीद है कि मोटरसाइकिल में एक तेल कूलर के साथ एक नया 250cc सिंगल-सिलेंडर मिल होगा। यह इंजन मौजूदा 220F मॉडल के अंदर मिलने वाले पावरट्रेन से ज्यादा पावरफुल होगा। इसके अलावा, अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो इंजन उच्च श्रेणी में प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए वीवीए तकनीक की सुविधा भी दे सकता है। रिकॉर्ड के लिए, वही तकनीक वर्तमान में Yamaha की YZF-R15 V3.0 मोटरसाइकिल में भी पाई जाती है। आपको बता दें कि फिलहाल इसकी लॉन्च टाइमलाइन की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कीमत का खुलासा अगस्त या सितंबर में हो सकता है। लॉन्च होने पर इसकी कीमत ₹ 1.40 लाख से ₹ ​​1.50 (एक्स-शोरूम) तक हो सकती है।

भारतीय क्रिकेट टीम की बढ़ी परेशानी, क्रुणाल पांड्या के बाद ये दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

जहीर खान ने 2021 टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंडिया टीम का किया जिक्र

बहुत ही ख़राब दौर से गुजर रहे है संजू सैमसन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -