सोशल मीडिया पर करें बिंदास बात, बजाज आलियांस का मिला साथ
सोशल मीडिया पर करें बिंदास बात, बजाज आलियांस का मिला साथ
Share:

मुम्बई - जो लोग फेसबुक या ट्विटर जैसी सोशल मीडिया साइट्स पर अपने मनोभावों को केवल इसलिए व्यक्त नहीं करते क्योंकि उन्हें डर लगा रहता है कि कोई उन पर कोई मानहानि का मुकदमा कर मुआवजे में बड़ी धनराशि न मांग ले , तो अब आपको डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि बजाज आलियांस ने ऐसी पॉलिसी तैयार की है जो  सोशल मीडिया पर किसी भी ऐक्टिविटी से होने वाली थर्ड पार्टी लायबिलिटी को कवर करेगी.

इस बारे में बजाज आलियांस जनरल इंश्योरेंस के मैनेजिंग डायरेक्टर तपन सिंघल ने कहा कि व्यक्तिगत साइबर इंश्योरेंस पॉलिसी की बाजार में बढ़ती मांग को देखते हुए ही कंपनी की ओर से व्यक्तिगत साइबर कवर पॉलिसी भी तैयार की जा रही है जो बिजनैस के लिए तैयार की गई वर्तमान इंश्योरेंस कवर जैसा ही होगी जो लोगों की प्रतिष्ठा, डेटा और निजी, वित्तीय और संवेदनशील जानकारी चुराए जाने की स्थिति में कवर देगी.

अब सोशल मीडिया वैबसाइट पर की गई किसी पोस्ट या बातचीत के कारण मुकदमें का सामना करना पड़ता है तो उसे हर्जाना देने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अब साइबर इंश्योरेंस पॉलिसी पूरे हर्जाने को भुगतान करेगी.बता दें कि भारत में इस समय लगभग 500 ऐक्टिव साइबर कवर पॉलिसी हैं. साइबर इंश्योरेंस का बाजार लगभग 1,000 करोड़ रुपए का है और यह लायबिलिटी बाजार का लगभग 7 से 10 फीसदी है.

बजाज क्यूट को मिली वन स्टार रेटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -