पाकिस्तान को अलग थलग करने की नीति में एक और बड़ा फैसला
पाकिस्तान को अलग थलग करने की नीति में एक और बड़ा फैसला
Share:

नई दिल्ली : उरी हमले और बार-बार आगाह करने बाद भी पाक को अपनी नापाक करतूत के चलते अब अंतराष्ट्रीय स्तर पर भारत में अलग थलग करने की कोशिशो में कदम बढ़ने लगे है. उरी टेररिस्ट अटैक के बाद भारत के हर कोने से विरोध के साथ पाक पर चढ़ाई की मांग उठ रही है. इसी बिच भारतीय बैडमिंटन संघ (BAI) ने इस्लामाबाद में 8 से 21 अक्तूबर होने वाली पाकिस्तान इंटरनेशनल सीरीज का बहिष्कार करने का फैसला लिया है.

भारत का कोई भी खिलाडी इस टूर्नामेंट में हिस्सा नही लेगा. BAI के अध्यक्ष डा. अखिलेश दासगुप्ता ने कहा की दोनों मुल्क के बिच जिस तरह से तनाव का माहौल बना हुआ है उसे देखते हुए हमने नरेंद्र मोदी सरकार के फैसलों से एकजुटता दिखाते हुए यह फैसला लिया है. हम भारतीयों की भावनाओ के साथ है और इस हमले पर पूरा बॅटमिनशन परिवार चिंता जताता है.

आपको बता दे कि इससे पहले बीसीसीआई ने भी पाकिस्तान के साथ क्रिकेट नही खेलने के बारे में कहा है. बीसीसीआई चीफ अनुराग ठाकुर ने कहा- कि जब तक पाकिस्तान नही सुधरता है भारत उसके साथ क्रिकेट नही खेलेगा. साथ ही अनुराग ने आईसीसी के सामने अंतराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान को एक साथ एक ग्रुप में नही रखने की मांग रखी है.

बैटमिंटन रैंकिंग : टॉप 10 में काबिज हुए तीन इंडियन

चीन के हुआंग को हराकर कोरिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे जयराम

ख़िताब हारने के बाद भी इस भारतीय...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -