करण जौहर के साथ ‘बाहुबली’ निर्माता ने आखिरकार कौन सी फिल्म की साइन ....
करण जौहर के साथ ‘बाहुबली’ निर्माता ने आखिरकार कौन सी फिल्म की साइन ....
Share:

साऊथ की सुपरहिट फिल्म जिसने जबरदस्त रूप से अपनी सफलता के झंडे गाढ़े है, हम बात कर रहे है फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ की, तथा खबर आ रही है कि फिल्म बाहुबली की सफलता के बाद ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ फिल्म के निर्माता एसएस राजमौली को बॉलीवुड फिल्मो के बहुत सारे ऑफर मिल रहे है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि दक्षिण भारत के फिल्म निर्माता एसएस राजमौली ने बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक कारण जौहर के साथ में एक फिल्म बनाने की संभावना व्यक्त की  है.

गौरलतब है कि दक्षिण भारत के फिल्म निर्माता एसएस राजमौली की ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ में बहुत सी स्टार कास्ट थी जैसे कि प्रभास, राणा डुग्गुबती, तमन्ना और अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में हमे नजर आए थे. अभी राजामौली ने कहा है कि में इस फिल्म का दूसरा संस्करण तैयार कर रहा हु, तथा जब तक यह फिल्म पूरी नही हो जाती तब तक में कोई भी दूसरी फिल्म पर ध्यान नही दे सकता.

राजामौली ने कहा की मुझे अभी हिन्दी फिल्म जगत से कई प्रस्ताव मिले हैं लेकिन सभी जानते हैं कि बाहुबली के पूरा होने तक मैं उपलब्ध नहीं हो सकूंगा. परन्तु में जरूर चाहूंगा की कोई हिंदी फिल्म का निर्देशन करू.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -