बाहुबली पर शाहिद का मन डोला....
बाहुबली पर शाहिद का मन डोला....
Share:

साऊथ के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अभी बॉक्स ऑफिस पर अपनी काबिलियत को बरकरार रखे हुए है. फिल्म अभी भी अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से भी ऊपर की दमदार कमाई को अंजाम दे चुकी है.

आपको बता दे यह सभी भाषाओ में फिल्म का कलेक्शन है,भारत में फिल्म ने 385 करोड़ रुपये कमाए है. वही विदेशो में फिल्म ने 121 करोड़ रूपए की कमाई की है. वही फिल्म ने यूएस, कनाडा, गल्फ और ऑस्ट्रेलिया कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यूएसए में पहले वीकेंड पर 65.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. तथा फिल्म की प्रशंसा करते हुए अब शाहिद कपूर ने भी कुछ गुनगुनाया है.

जी हाँ, अब फिल्म बाहुबली के बारे में शाहिद कपूर ने कहा है कि, फिल्म 'बाहुबली 2' की सफलता जो के  पूरी फिल्म इंडस्ट्री की सफलता को दर्शाता है व इस तरह की सफलता हमें और बेहतर काम करने का हौसला देती हैं. शाहिद कहते हैं, 'जी हां मैं 'बाहुबली' का फैन हूं. यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है कि 'बाहुबली' जैसी फिल्म सिनेमा के भाषा के बैरियर को तोड़ कर आगे बढ़ रही है.

ब्रेकिंग न्यूज: 'बाहुबली' की हत्या के आरोप में आज मुम्बई पुलिस ने 'कटप्पा' को गिरफ्तार किया...!

मेडम तुसाद म्यूजियम भी बाहुबली के उद्घोष से हुआ गुंजायमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -