टूटे सारे रिकॉर्ड, बाहुबली ने पहले दिन कमाए 50 करोड़
टूटे सारे रिकॉर्ड, बाहुबली ने पहले दिन कमाए 50 करोड़
Share:

भारत की अबतक की सबसे महंगी फिल्म कही जा रही फिल्म बाहुबली ने अपनी रिलीज के 24 घंटों के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है. पुरे देश भर के सिनेमाघरों में बाहुबली को जबर्दस्त रिस्पाँस मिल रहा है. देश भर में एक साथ करीब 3500 सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई बाहुबली ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. बहुबली का यह बिजनेस इसके सभी भाषाओ के संस्करणों को मिलाकर है. बाहुबली के हिंदी वर्ज़न ने पहले दिन 5.15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

तीन सालों में बनकर तैयार हुई फिल्म को दो भागो में रिलीज किया जाएगा, पहला पार्ट शुक्रवार को रिलीज होने के बाद दूसरा पार्ट सितंबर के अंत तक रिलीज होगा. फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को एस.एस.राजामौली ने डायरेक्ट किया हैं. उनकी मानें तो ये फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था और इस फिल्म को बनाने में उन्हें तीन साल लगे है.

फिल्म में बेहद शानदार विजुअल इफेक्ट का इस्तेमाल किया गया है. दुनियाभर में ‘बाहुबली’ को 5 भाषाओं में रिलीज किया गय़ा है. फिल्म को तमिल, तेलगु, हिंदी, मलयालम के अलावा फ्रेंच में रिलीज कर डायरेक्टर ज्यादा से ज्यादा दर्शक बटोरने की कोशिश कर रहे हैं. अब देखना होगा कि डायरेक्टर की यह कोशिश कितनी रंग लाती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -