6000 लड़कियों को रिजेक्ट करने वाले बाहुबली है इस बॉलीवुड की बुलबुल के दीवाने....
6000 लड़कियों को रिजेक्ट करने वाले बाहुबली है इस बॉलीवुड की बुलबुल के दीवाने....
Share:

देखा जाए तो साऊथ के चर्चित व दिग्गज अभिनेताओ मे शुमार हम बात कर रहे है सुपरस्टार प्रभास के बारे में जो के हमे अपनी ऐतिहासिक फिल्म 'बाहुबली2' में अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ रहे है. बता दे कि, आखिरकार प्रभास ने यह साबित कर ही दिया कि वे ना सिर्फ पॉपुलर है बल्कि वे बहुत प्रोफेशनल भी है. बता दे कि इस समय फिल्म बाहुबली2 अपने 1000 करोड़ के लक्ष्य के बाद अपने 2000 करोड़ के भारी भरकम लक्ष्य कि और ध्यान केंद्रित कर दिया है.

वही यदि बाहुबली  के कलाकार प्रभास की बात करे तो एक बार फिर वे सभी के दिलो पर राज करने में सफल रहे. इसका कारण सिर्फ उनकी फिल्म बाहुबली ही नहीं है बल्कि उनका व्यक्तित्व उन्हें नंबर वन ग्लैमरस इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजबल बैचलर बनता है और इसका प्रमाण भी हमारे सामने है. खबर मिली है कि प्रभास जब बाहुबली की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान उनके पास शादी के ऑफर की बाढ़ सी आ गयी थी.

बता दे कि इस दौरान प्रभास के सामने शादी के लिए 6000 हजार से अभी अधिक ऑफर थे. लेकिन उनका ध्यान सिर्फ अपनी फिल्म में बेहतर परफॉर्म पर था. इसलिए उन्होंने सारे ऑफर ठुकरा दिए. लेकिन क्या आपको यह पता है कि प्रभास के दिल को भी एक लड़की भाती है वह है हमारी बॉलीवुड कि मस्त मस्त मस्तानी यानि दीपिका पादुकोण. जी हाँ, बता दे कि कुछ समय पहले ही अपनी इस फिल्म के रिलीज होने से पूर्व ही वह अपने एक इंटरव्यू में कह चुके है कि उन्हें बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पसंद हैं. प्रभास ने माना है कि दीपिका पादुकोण उनका सीक्रेट क्रश हैं. प्रभास ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया था कि वे दीपिका पादुकोण बेहद पसंद करते हैं और एक फिल्म उनके साथ करना चाहते हैं. 

बाहुबली मूवी का क्रेज खत्म नहीं हुआ और फिर से बाहुबली आ गई

बाहुबली के सेट की इन तस्वीरों को देखकर दिल खुश हो जायेगा आपका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -