हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा बुजुर्ग, लाठियां बरसाती रहीं 2 लेडी कांस्टेबल, बिहार की घटना
हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा बुजुर्ग, लाठियां बरसाती रहीं 2 लेडी कांस्टेबल, बिहार की घटना
Share:

पटना: बिहार के कैमूर जिले में एक बुजुर्ग टीचर की लाठी-डंडे से पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें दो महिला कॉन्स्टेबल बुजुर्ग पर अंधाधुंध लाठियां बरसाती नज़र आ रही हैं। रहम की भीख मांगता बुजुर्ग शिक्षक लगातार यही पूछ रहा है कि उसका कसूर क्या है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि घटना भभुआ शहर की है।

रिपोर्ट के अनुसार, भभुआ शहर के जयप्रकाश चौक पर दो महिला कॉन्स्टेबल ज्ञानती कुमारी और दूसरी नंदनी कुमारी की ड्यूटी यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने हेतु लगाई गई थी। सूत्रों के अनुसार, महिला कॉन्स्टेबल चौक पर ट्रैफिक रेगुलेट कर रही थीं। इसी दौरान बुजुर्ग शिक्षक नवल किशोर शर्मा अपनी साइकिल लेकर सड़क पार कर रहे थे। इस पर कॉन्स्टेबल ने उन्हें रुकने के लिए कहा, मगर वो नहीं रुके। बुजुर्ग ने कुछ कहा, तो महिला कॉन्स्टेबल को लगा, जैसे वो गाली दे रहे हैं। इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें रोककर लाठियों से पीटना शुरू कर दिया।

पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कि, 'मैं एक स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाता हूं। शुक्रवार दोपहर जयप्रकाश चौक से आ रहा था, इसी बीच 2 महिला कॉन्स्टेबल ने रोका। मैं उनकी बातों को अनदेखा कर आगे बढ़ा। इस पर महिला कॉन्स्टेबल ने रोककर मुझ पर अंधाधुंध लाठियां बरसाईं।" उन्होंने आगे बताया कि, 'मैंने उनसे ऐसा न करने को भी कहा, मगर वो नहीं मानीं। 20 से ज्यादा लाठियां मारीं। एक सज्जन द्वारा दखल देने पर उन्होंने मुझे छोड़ा। मैं इतना लज्जित हो गया कि थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। पिटाई से पैर और हाथ में सूजन आ गई है। मुझे इंसाफ चाहिए।'

LAC पर गरजेंगे भारत के लड़ाकू विमान, चीन को दिखाई जाएगी हिंदुस्तानी ताकत

गणतंत्र दिवस: अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रेड अलर्ट, आतंकी हमले को लेकर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

'बंगाल में रोहिंग्या डाल रहे वोट, ममता दे रहीं संरक्षण..', शुभेंदु अधिकारी ने केंद्र सरकार से की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -