Share:
आलिया भट्ट की सक्सेस से होती है इस एक्ट्रेस को जलन? कहा- 'हमें नेशनल अवॉर्ड...'
आलिया भट्ट की सक्सेस से होती है इस एक्ट्रेस को जलन? कहा- 'हमें नेशनल अवॉर्ड...'

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा कृति सेनन इंडस्ट्री टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। कृति ने अपने बेहतरीन अभिनय से प्रशंसकों के दिल में विशेष जगह बनाई है। बता दे कि कृति सेनन को उनकी फिल्म मिमी के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। कृति के साथ आलिया भट्ट को भी नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था।

वही एक इंटरव्यू के चलते कृति से पूछा गया कि क्या उन्हें आलिया भट्ट की सक्सेस से जलन होती है? इस सवाल पर कृति सेनन ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो हम दोनों को ही एक साथ नेशनल अवॉर्ड मिला है और ये हर सवाल का जवाब है। आपको यदि अच्छी अपॉर्चुनिटी मिलती है, यदि आपमें टैलेंट है तो इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से आते हैं। आपको अवश्य सफलता मिलती है। इसलिए अच्छी अपॉर्चुनिटी मिलना बहुत आवश्यक है तथा मिमी और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्में करने का अवसर हर दिन नहीं मिलता है।

वहीं, बीते वर्ष अपने चैट शो में करण जौहर ने कृति से पूछा था कि अपनी साथ की अभिनेत्रियों को करियर में बेहतर करता देखकर उन्हें कैसा महसूस होता है? इसपर कृति ने कहा था कि अच्छा काम देखकर उन्हें भी अच्छी काम करने की प्रेरणा प्राप्त होती है। वो इंस्पायर होती हैं। वही बात यदि कृति सेनन के वर्क फ्रंट की करें तो इस वर्ष उनकी फिल्में अधिक कमाल नहीं दिखा पाईं। फिल्म शहजादा, आदिपुरुष और गणपथ को दर्शकों का विशेष प्रतिक्रिया नहीं मिली। 

कई सालों बंद रही थी रानी मुखर्जी और काजोल में बातचीत, खुद एक्ट्रेसेस ने बताई ये वजह

VIDEO! भांजे अगस्त्य संग नजर आए अभिषेक बच्चन, बॉन्डिंग ने जीता फैंस का दिल

शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -