अकेले रह रहे हैं रैपर बादशाह, तो क्या पत्नी से हो गए हैं अलग?
अकेले रह रहे हैं रैपर बादशाह, तो क्या पत्नी से हो गए हैं अलग?
Share:

पंजाब और बॉलीवुड में अपनी आवाज के दम पर लाखों दिलों में बसने वाले सिंगर और रैपर बादशाह इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में हैं। जी हाँ, वह अपने गानों को लेकर तो चर्चाओं में रहते ही हैं लेकिन इस बार वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। सामने आने वाली कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि बादशाह की शादीशुदा जिंदगी कि कुछ ठीक नहीं चल रही है।

जी दरअसल बादशाह और उनकी पत्नी जैस्मिन के बीच पिछले कुछ समय से तनाव चल रहा है और खबरें यह भी आ रहीं हैं कि जैस्मिन बादशाह से अलग रह रही हैं। यह सुनकर बादशाह के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। वैसे इस बारे में बादशाह से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि 'ये लॉकडाउन का समय है और जैस्मिन पंजाब में दूसरी जगह पर रह रही हैं।' इसके अलावा कुछ लोगों का ऐसा भी कहना है कि प्यार मोहब्बत में लड़ाई झगड़े बहुत ही आम हैं। ये सब हर कपल के बीच होता है ये चीजें जल्द ही सुलझ जाएंगी। वैसे हम आपको यह भी बता दें, बादशाह ने इस बारे में अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

बादशाह को तो हम सभी काफी समय से जानते हैं वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में किसी से भी खुलकर बात नहीं करते हैं। वह जब भी चर्चाओं में रहते हैं तो उसकी वजह उनके गाने ही होते हैं। आपको हम यह भी बता दें कि बादशाह और जैस्मिन की एक बेटी है जिसका नाम जैसमी ग्रेस मासिह सिंह है। बेटी का जन्म बादशाह के घर में 11 जनवरी, 2017 को हुआ था। वैसे बादशाह ने बॉलीवुड में कई दमदार गानों में अपनी आवाज दी है जिनमे ‘सुल्तान’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘दबंग 3’, जैसी फिल्मों के गाने शामिल हैं।

महात्मा फुले की पुण्यतिथि आज, जानिए उनके जीवन से जुड़े 7 अहम् तथ्य

'बंगाल में मुस्लिम बहुसंख्यक, क्योंकि आदिवासी-दलित हिन्दू नहीं होते...' ओवैसी के साथी मौलाना का वीडियो वायरल

दोबारा नाना-नानी बने धर्मेंद्र-हेमा, बेटी ने दिया जुड़वां बेटियों को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -