बदरीनाथ हाईवे पर अचानक गिर पड़ा चट्टान का हिस्सा, यात्रियों का हुआ बुरा हाल

देहरादून: उत्तराखंड के बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिरही के समीप चट्टान टूटने से बदरीनाथ हाईवे अवरुद्ध हो गया है। प्रातः लगभग 7:30 बजे भारी वर्षा के बीच चट्टान का एक भाग टूटकर हाईवे पर आ गया। बदरीनाथ धाम एवं हेमकुंड साहिब की तीर्थयात्रा पर जा रहे तीर्थयात्रियों के वाहनों के पहिए रविवार प्रातः थम गए। बदरीनाथ हाईवे पर अचानक चट्टान का एक भाग टूटकर गिर गया, जिसकी वजह से यहां हाईवे के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। 

तीर्थयात्री हाईवे खुलने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। NHIDCL की तरफ से हाईवे को खोलने के लिए JCB मशीनें लगाई गई है। हाईवे खोलने की कोशिश जारी है, किन्तु फिलहाल यहां यात्रियों को हाईवे खुलने के लिए प्रतीक्षा करना पड़ेगा। बता दें, कि उत्तराखंड में मौसम को देखते हुए पहले ही मौसम विभाग की तरफ से अलर्ट जारी किया गया है। 

वही उत्तराखंड के रूड़की से एक दूसरी घटना सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात को कार में लिफ्ट देकर कार सवारों ने महिला एवं उसकी 6 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मां-बेटी को गंगनहर किनारे फेंककर फरार हो गए। लहूलुहान स्थिति में बेटी को लेकर महिला पुलिस के पास पहुंची तथा मामले की खबर दी। पुलिस ने बच्ची को गंभीर स्थिति में सिविल हॉस्पिटल में एडमिट कराया। 

कम हुई कोरोना की रफ़्तार, ठीक हुए 10917 मरीज

गंगा नदी में मिली अद्भुत चीज, एक्सपर्ट ने बताया राज

परीक्षा देने गई लड़की को भगा ले गया युवक, अब आया पुलिस के शिंकजे में...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -