Share:
भारतीय बैडमिंटन संघ ने आगामी निर्धारित टूर्नामेंट को किया स्थगित
भारतीय बैडमिंटन संघ ने आगामी निर्धारित टूर्नामेंट को किया स्थगित

बढ़ते कोरोना मामलों के आग्रह पर कई खेल कार्यक्रम स्थगित करने जा रहे हैं। इस कतार में, बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (बीएआई) ने आगामी कार्यक्रम स्थगित कर दिया। आपको बता दें कि बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (BAI) ने सोमवार को एक बयान में कहा कि घरेलू बैडमिंटन टूर्नामेंट अप्रैल और मई में होने वाले कोविड -19 महामारी के कारण स्थगित कर दिए गए हैं।

BAI ने एक बयान में कहा कि “देश भर में कोविड-19 मामलों की संख्या में तेजी के साथ, BAI के अध्यक्ष हिमंत बिस्वा ने B'lore (अप्रैल 2015-16) के साथ शुरू होने वाले सभी आगामी घरेलू टूर्नामेंटों को स्थगित करने का फैसला किया है।  26 मार्च को जारी बीएआई के कैलेंडर के अनुसार, ऑल इंडियन सीनियर रैंकिंग टूर्नामेंट को बेंगलुरू में 18 से 25 अप्रैल तक आयोजित किया जाना था। 

हालांकि, यहां यह ध्यान रखना होगा कि सीनियर रैंकिंग टूर्नामेंट के अलावा, क्वालीफायर और मुख्य जूनियर और सब-जूनियर टूर्नामेंट के ड्रा हैदराबाद, मैसूर और मई में बैंगलोर में होने वाले थे। इंडियन ओपन का आयोजन नई दिल्ली में 11 से 16 मई के बीच होने वाला है और बीआईए ने अभी तक यह संकेत नहीं दिया है कि देश में कोविड -19 मामलों के उछाल के कारण सुपर 500 टूर्नामेंट किसी भी तरह से प्रभावित हुआ है या नहीं।

अब दुकानों में बिकेगी 'धोनी' के हेलीकाप्टर शॉट वाली चॉकलेट, इस कंपनी ने किया लॉन्च

हरदीप सिंह पुरी ने नरेला में किया नवनिर्मित फ्लाईओवर का उद्घाटन

भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को लिखा पत्र, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -