अश्लील वीडियो सामने आने के बाद बदायूं के SHO निलंबित, अपनी सफाई में कुछ नहीं कह पाए पुलिस अधिकारी
अश्लील वीडियो सामने आने के बाद बदायूं के SHO निलंबित, अपनी सफाई में कुछ नहीं कह पाए पुलिस अधिकारी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में अश्लील वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में SHO को सस्पेंड कर दिया गया है. अश्लील वीडियो सामने आने के बाद बदायूं के उघैती थाना प्रभारी को सीनियर पुलिस अधीक्षक ने रविवार को सस्पेंड कर दिया. इस मामले पर SSP डॉक्टर ओपी सिंह ने जानकारी दी है कि उघैती थाने के SHO वीरेंद्र सिंह राणा का एक वीडियो कॉलिंग क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस पर संज्ञान लेते हुए CO बिल्सी से मामले की तफ्तीश कराई गई. पुलिस अधिकारी ने कहा कि वीडियो की सत्यता प्रमाणित होने के बाद आज SHO उघैती राणा पर कार्रवाई की गई है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच पुलिस अधीक्षक (नगर) को दी गई है. यह मामला चर्चा में आने के बाद SSP ने CO बिल्सी से पूरे मामले की छानबीन कराई. सीओ बिल्सी ने रात के वक़्त ही राणा का बयान दर्ज किया और थाने पहुंचकर उनसे पूरी स्थिति के सम्बन्ध में जानकारी मांगी. इस मामले पर वह चुप्पी साध गए, उन्होंने अपनी सफाई में कुछ नहीं बोला. सीओ की रिपोर्ट के बाद SSP ने रविवार को थाना प्रभारी पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया.

SHO अपनी सफाई में कुछ भी नहीं कह सके. पूरे मामले पर वे चुप्पी साधे रहे, जिसके बाद पूरी स्थिति स्पष्ट हो गई. इसके बाद CO की रिपोर्ट के बाद रविवार को थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया. बता दें कि एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. यह वीडियो एसएचओ से संबंधित था. जिसके बाद मामले पर कार्रवाई की गई. इस मामले पर SHO का भी बयान दर्ज किया गया था. मगर वह अपनी सफाई में कुछ भी नहीं कह सके.

ट्यूशन टीचर ने छात्रा को दिखाई अश्लील फिल्म, मना करने पर बोला- तुम्हारे पिता को मार डालूंगा

जेट एयरवेज में नौकरी दिलाने के नाम पर की जा रही ठगी, एयरलाइन्स ने लोगों को किया सावधान

स्कूली छात्राओं के साथ कंप्यूटर अनुदेशक ने किया ऐसा घिनौना काम, सुनकर कांप जाएगी रूह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -