भाभीजी के फैंस के लिए बुरी खबर, गुपचुप की शादी
भाभीजी के फैंस के लिए बुरी खबर, गुपचुप की शादी
Share:

छोटे परदे के फेमस सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ की अनिता भाभी यानि सौम्या टंडन अपने प्रशंसकों को खबर किए बगैर ही गुपचुप शादी कर ली। ऐसे में भाभीजी के प्रशंसकों के लिए यह बुरी खबर हो सकती है। खबरों के मुताबिक, सौम्या टंडन ने अपने बाॅयफ्रेंड सौरभ देवेन्द्र से मुंबई में बिना किसी कानो खबर के शादी कर ली। सौरभ और सौम्या कई समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

इधर, जब सौम्या से इस बारे में मीडिया ने पूछा तो उन्होंने कहा कि मेरी जिंदगी के बारे में किसी को जानने की जरूरत नहीं है। यह मेरी जिंदगी का बेहद निजी फैसला है। मेरी जिदंगी आपके सवाल जवाब का हिस्सा नहीं है।बता दें, सौरभ और सौम्या का यह रिश्ता लगभग 10 साल पुराना है। दोनों काॅलेज समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों की शादी की चर्चा पिछले साल चली थी। खबर तो यहां तक है कि सौरभ सौम्या के लिए केवल हसबैंड ही नहीं उनके गाॅडफाॅदर भी है। सौरभ ने ही सौम्या को एक्टिंग के लिए प्रेरित किया था। 

सौम्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सौरभ ने उनके पिता के निधन के बाद भावानात्मक रूप से काफी मदद की। उन्होंने मेरे लिए विदेश से वापसी कर मुंबई का रूख किया। मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि सौरभ मेरी जिंदगी में आया। 

नवाजुद्दीन शाहरुख़ पर हुए गर्म, गुस्से में कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -