बोल्ड बिदिता की बच्चों पर नजर...
बोल्ड बिदिता की बच्चों पर नजर...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के संग में उनकी आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' में हमे नजर आ रही है बंगाली अभिनेत्री बिदिता बैग जो के पहली बार बॉलीवुड की इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही है तथा बंगाली अभिनेत्री बिदिता बैग ने कहा है की वह धन्य है कि बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म में उन्हें बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के संग में काम करने को मिल रहा है.

अब बिदिता बेग के बारे में नई बात पता चली है वह यह है कि, अपनी आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के अंतरंग दृश्यों को लेकर चर्चित रहीं अभिनेत्री बिदिता बाग अब बच्चों की फिल्म में दिखेंगी. बिदिता ने कहा, "मैंने तीन फिल्मों पर हामी भरी है. ये यथार्थपरक फिल्में हैं.

एक बच्चों की फिल्म है, दूसरी सामाजिक कार्यकर्ता दया बाई की बायोपिक है और एक गैंगस्टर फिल्म है." जी हां बता दे कि,अब जब बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' के बारे में बात हो रही है तो बता दे की इस फिल्म में भी हमे नवाज भाई एकदम बोल्ड अंदाज में भी नजर आने वाले है. फिल्म में वह बंगाली अभिनेत्री बिदिता बैग के संग में लिपलॉक किस को अंजाम दे रहे है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -