रचना के हुए सुप्रियो, मोदी व अमित शाह समेत कई दिग्गजों ने की शिरकत
रचना के हुए सुप्रियो, मोदी व अमित शाह समेत कई दिग्गजों ने की शिरकत
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी सांसद और बॉलीवुड के प्ले बैक सिंगर व एक्टर बाबुल सुप्रियो ने मंगलवार को रचना शर्मा संग सात फेरे लिए। दिल्ली के फाइव स्टार होटल में हुई इस शादी में पीएम नरेंद्र मोदी व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे। इनके अलावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार और पीएमओ में मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी शिरकत किया।

सुप्रियो की दूसरी शादी का गवाह बनने के लिए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह, शशि थरुर, सिंगर शान व अनु मल्लिक समेत कई नामी हस्तियां पहुंची। दोनों की पहली मुलाकात भी फ्लाइट में ही हुई थी। दूसरी बार शादी कर रहे सुप्रियो की एक बेटी भी है। 1995 में उन्होने रिया से शादी की थी, जिससे 2006 में तलाक हो गया था।

दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम शर्मिली है। रचना मूल रुप से जालंधर की रहने वाली है, लेकिन बाद में उनका परिवार कोलकाता शिफ्ट हो गया था। 2014 में कोलकाता से मुंबई की फ्लाइट में दोनों की मुलाकात हुई थी। पहली मुलाकात में ही सुप्रियो ने रचना से उसका नाम औऱ नंबर पूछ लिया था। सुप्रियो बंगाल के आसनसोल से सांसद है।

सुप्रियो को 2014 लोकसभा का टिकट भी फ्लाइट की एक घटना ने ही दिलवाया था। सुप्रियो और योग गुरु बाबा रामदेव एक साथ हवाई सफर कर रहे थे। तभी दोनों के बीच कुछ बात हुई और सुप्रियो का टिकट फाइनल हो गया। इस बारे में सुप्रियो खुद कह चुके हैं, बाबा रामदेव ही मुझे पॉलिटिक्स में लाए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -