बाबुल भीगी-भीगी रातों में गाना गाकर GST पर गुनगुना रहे....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित गायको में शुमार हम बात कर रहे है गायक बाबुल सुप्रियो के बारे में जो देखा जाए तो आज केंद्रीय मंत्री, आसनसोल से भाजपा के सांसद है. बता दे की वैसे भी देशभर में एक जुलाई से 'जीएसटी' यानि 'एक कर प्रणाली' लागु हो चुकी है जिसके लिए हमारे बाबुल सुप्रियो भी खासा खुश है व उन्होंने इसके लिए कुछ गुनगुनाया भी है. जी हाँ बता दे कि, कल रात से ही देश भर में जीएसटी लागू हो चुका है.

ऐसे में सभी के मन में जीएसटी को लेकर कोई न कोई उलझन ज़रूर है. इससे आम नागरिक क्या नेता भी अछूते नहीं हैं. जीएसटी के साथ-साथ मानसून भी दस्तक दे चुका है ऐसे में केंद्रीय मंत्री गाना गाकर बारिश के मौसम का लुत्फ उठा रहे हैं और अपनी उलझन साझा कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री, आसनसोल से भाजपा के सांसद और गायक बाबुल सुप्रियो ने अपना एक ऐसा ही वीडियो जारी किया है.

इस वीडियो में वह बारिश का गाना गाकर जीएसटी समझने की अपनी परेशानी को ज़ाहिर कर रहे हैं. बाबुल भीगी भीगी रातों में गाना गाकर आखिर में बताते हैं कि जीएसटी के लिए उन्हें काफी पढ़ाई करनी पड़ रही है. बाबुल ने ये वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया. तथा बता दे की सोशलमीडिया साइट्स पर उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.   

तस्वीरों में देखिये HOT पूनम का BOLD अंदाज़

तो यह है 'मस्तानी' का बचपन वाला ढिंचेक प्यार...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -