अब बाबा बेचेंगे योगा वियर...
अब बाबा बेचेंगे योगा वियर...
Share:

नई दिल्ली : बाबा रामदेव को वैसे तो देश में उनके योग के लिए जाना जाता है, लेकिन अब बाबा का ध्यान बिज़नेस की तरफ भी आसानी से देखने को मिल रहा है. रामदेव बाबा ने पतंजलि के जरिये बाजार में वैसे ही अपनी पहचान बनाना शुरू कर दिया है. रामदेव का कहना है कि पतंजलि पर सारे उत्पाद जो भी मौजूद है वे सभी स्वदेशी तरीके से और साथ ही स्वदेशी सामग्री से निर्मित होते है.

इस कारण ही देश में पतंजलि के उत्पादों को अच्छा रेस्पॉन्स मिलता देखा गया है. बात करे हाल ही कि तो आपको बता दे कि बाबा ने मैगी को टक्कर देने के लिए पतंजलि नूडल्स लांच किये है. और अब यह खबर सामने आ रही है कि रामदेव योगा वियर लांच करने की दिशा में अपना कदम बढ़ा रहे है. सिर्फ इतना ही नहीं सुनने में यह भी आ रहा है कि हॉर्लिक्स और बॉर्नविटा जैसे हेल्थ प्रोडक्ट को भी टक्कर देने के लिए भी रामदेव सामने आ रहे है.

योगा वियर के बारे में बाबा रामदेव का कहना है कि यह पूरी तरह से खादी से ही निर्मित होने वाला है. बाबा ने पतंजलि की ग्रोथ के बारे में बताते हुए यह भी कहा है कि कम्पनी को एक साल में ही 150 प्रतिशत की ग्रोथ मिली है. रामदेव ने इसके साथ ही यह भी दावा किया है कि बाजार में पतंजलि नूडल्स की काफी डिमांड हो रही है और इसके लिए ही वे 5 नए प्लांट भी स्थापित करने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -