बाबा रामदेव से दंगल में भिड़ा ओलिम्पिक पदक विजेता, एक झटके में चटाई धूल
बाबा रामदेव से दंगल में भिड़ा ओलिम्पिक पदक विजेता, एक झटके में चटाई धूल
Share:

नई दिल्ली : बाबा रामदेव को योग करते हुए तो पूरी दुनिया ने देखा है. इसके अलावा वो विभिन्न मंचों पर अपनी फिटनेस का प्रदर्शन भी करते रहते हैं . लेकिन इस बार कुश्ती के मुकाबले में बाबा रामदेव ने पहलवानी में ओलिम्पिक विजेता के खिलाफ अपने जो दांव -पेच दिखाए उसे देखकर सभी हैरत में पड़ गए.

गौरतलब है कि पतंजलि के एक प्रमोशनल मुकाबले में बाबा रामदेव ने पहलवानी के दांव दिखाते हुए ओलंपिक पदक विजेता यूक्रेन के पहलवान आंद्रे स्टेडनिक को पटखनी देते हुए 12-0 से हरा दिया. यह मुकाबला प्रो-रेसलिंग लीग में मुंबई महारथी और पंजाब रॉयल्स के बीच हुए दूसरे सेमीफाइनल के दौरान खेला गया था.

आपको बता दें कि दिल्ली के केडी जाधव इंडोर स्टेडियम में आयोजित इस मुकाबले का दर्शकों ने खूब आनंद उठाया . मुकाबले से पूर्व बाबा रामदेव ने पहले योग के कुछ आसन करके दिखाए. उसके बाद बाबा ने अपनी धोती समेटकर जब दांव खेले तो यूक्रेन के पहलवान के पसीने छूट गए.

बाबा ने मुकाबले में शुरू से बढ़त बनाए रखी और अंत तक बिना कोई अंक गंवाए यह मुकाबला जीत लिया. बता दें कि इससे पहले बाबा रामदेव अपनी पहलवानी के गुर हरिद्वार के आश्रम की 20वीं वर्षगांठ के दौरान ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार से दो-दो हाथ करके भी दिखा चुके हैं.

जल्द ही आएगा 'बाबा' का सीरियल.....

मंच पर भिड़े बाबा रामदेव और हरभजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -