Share:
बाबा रामदेव को आया गुस्सा कहा- मंदिर नहीं बना तो भाजपा लोगों का विश्वास खो देगी
बाबा रामदेव को आया गुस्सा कहा- मंदिर नहीं बना तो भाजपा लोगों का विश्वास खो देगी

अहमदाबाद: बाबा रामदेव ने हाल ही में दिए एक बयान में कहा ​है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर नहीं बना तो भाजपा लोगों का विश्वास खो देगी। जानकारी ​के अनुसार बता दें कि उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए केंद्र सरकार से अध्यादेश लाने को कहा है। वहीं बता दें कि यह बात योगगुरु बाबा रामदेव ने अहमदाबाद में कही है। बता दें कि रामदेव का बयान ऐसे समय आया जब मंदिर निर्माण को लेकर विहिप, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा के कुछ नेता नित-नए बयान जारी मामले को गरमाते रहते हैं।

बुलंदशहर में शिव मंदिर परिसर में अदा की नमाज

वहीं बता दें कि अहमदाबाद आए बाबा रामदेव ने कहा कि लोकतंत्र में संसद न्याय का सबसे बड़ा मंदिर होता है। ऐसी स्थिति में नरेंद्र मोदी सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि करोड़ों लोगों की आस्था का प्रतीक राम मंदिर अगर नहीं बना तो भाजपा उनका विश्वास खो देगी। यह पार्टी के लिए भी अच्छा नहीं होगा। साथ ही रामदेव ने कहा कि भगवान राम राजनीति का विषय नहीं हैं। राम हमारे पूर्वज हैं, हमारी संस्कृति हैं और हमारी आत्मा हैं। उनको राजनीति के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

शशि थरूर ने किया खुलासा, राहुल गांधी आजकल मंदिर दर्शन क्यों कर रहे हैं

गौरतलब है कि देश में वर्तमान समय में राम मंदिर निर्माण को लेकर जमकर घमासान चल रहा है। जहां एक ओर हिंदूवादी संगठन इसके निर्माण को लेकर शोरगुल कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर राजनैतिक पा​र्टियां भी सरकार को घेर रही हैं। वहीं बता दें कि बाबा रामदेव ने कहा कि यदि लोग स्वयं मंदिर निर्माण करने लगेंगे तो इसका मतलब होगा कि वे संसद और न्यायपालिका का आदर नहीं करते हैं।


खबरें और भी 

रतलाम: बुलंद हौसलों की उड़ान से नेशनल तैराक बना दिव्यांग अब्दुल

शिरडी ट्रस्ट ने महाराष्ट्र सरकार को दिया 500 करोड़ का ब्याज मुक्त कर्ज

देश में बिना इंजन वाली ट्रेन ने रचा इतिहास, 180 की स्पीड से दौड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -