बुलंदशहर में शिव मंदिर परिसर में अदा की नमाज

बुलंदशहर: भले ही दुनियाभर में नस्ल, रंग और मजहब के नाम पर फसाद होते हों, लेकिन यहां बुलंदशहर के जैनपुर गांव के लोगों ने आपसी सद्भाव और भाईचारे की अनूठी मिसाल पेश की है। जानकारी के अनुसार बता दें कि ग्रामीणों ने शिव मंदिर परिसर में अकीदतमंदों को नमाज अदा करवाई है। वहीं बता दें कि मंदिर परिसर में नमाज अदा करने का वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। 

शशि थरूर ने किया खुलासा, राहुल गांधी आजकल मंदिर दर्शन क्यों कर रहे हैं

इसके साथ ही शनिवार दोपहर के समय भी मुस्लिम समाज के कुछ लोग इज्तिमा में शामिल होने के लिए वाहन से हापुड़ रोड से बुलंदशहर आ रहे थे। वहीं नमाज का वक्त होने पर अकीदतमंदों ने हापुड़-बुलंदशहर हाईवे पर जैनपुर गांव के पास सड़क पर ही नमाज अदा करने की तैयारी शुरू कर दी। यहां बता दें कि हाईवे पर वाहनों के आवागमन और फोरलेन निर्माण के कारण उड़ रही धूल के कारण अकीदतमंदों को काफी दिक्कतें हो रही थी। वहीं ग्रामीणों ने उनसे मंदिर परिसर में नमाज अदा करने का निवेदन किया और उनके लिए वजू के पानी का इंतजाम किया गया। 

रतलाम: बुलंद हौसलों की उड़ान से नेशनल तैराक बना दिव्यांग अब्दुल

गौरतलब है कि अकीदतमंदों ने मंदिर परिसर में नमाज अदा की और बता दें कि गांव के प्रधान गंगा प्रसाद और मंदिर के पुजारी अमर सिह वैद्य का कहना है कि पूजा पद्धति कोई भी हो, याद तो ऊपर वाले को ही किया जाता है। यहां बता दें कि जिले के दरियापुर-अढ़ोली में चल रहे तीन दिवसीय इज्तिमा के दूसरे दिन भी अकीदतमंदों का सैलाब उमड़ता रहा, भीड़ पहले दिन से अधिक हो गई। वहीं उलमा हजरात ने तकरीर पेश करते हुए कहा कि सारी दुनिया की भलाई के लिए समाज के लोगों को आगे आकर नेक काम में अपना योगदान देना चाहिए।


खबरें और भी 

शिरडी ट्रस्ट ने महाराष्ट्र सरकार को दिया 500 करोड़ का ब्याज मुक्त कर्ज

देश में बिना इंजन वाली ट्रेन ने रचा इतिहास, 180 की स्पीड से दौड़ी

1 रुपए किलो प्याज बेचने को मजबूर हुआ अन्नदाता, पीएम को दान किया धन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -