'बाबा के ढाबा' संग हुई धोखाधड़ी, एक्टर आर माधवन ने जताई नाराजगी
'बाबा के ढाबा' संग हुई धोखाधड़ी, एक्टर आर माधवन ने जताई नाराजगी
Share:

पुलिस ने बाबा का ढाबा के वृद्ध मालिक द्वारा पैसों की धोखाधड़ी करने का दावा करने वाली कम्प्लेन मिलने के पश्चात् इन्वेस्टिगेशन आरम्भ कर दी है। मालिक ने दावा किया कि भोजनालय चलाने वाले वृद्ध दंपति को कई डोनेशन किए गए थे। किन्तु धन का मैनेजमेंट करने वाले शख्स ने उन्हें सिर्फ 2 लाख रुपये दिए। 

वही ये वीडियो को शूट किया था यू-ट्यूबर गौरव वासन ने, जिसके पश्चात् उनकी बहुत प्रशंसा भी हुई थी। उस वीडियो को कई सेलिब्रिटीज ने भी साझा किया था तथा वृद्ध की मदद करने के लिए कहा था। जिनके वीडियो के कारण ‘बाबा के ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने शोहरत तथा इज्जत कमाई, उसी गौरव पर अब मालिक कांता ने पैसों के झोल को लेकर दोष लगाया है। कांता का कहना है कि गौरव ने जानकर व्यक्तियों को अपनी बैंक डिटेल्स दीं तथा आने वाला पैसा हड़प लिया, उन्होंने कहा गौरव ने उन्हें महज 2 लाख रुपए दिए तथा शेष का डोनेशन के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

बाबा का ढाबा के वृद्ध मालिक कांता के इन दोषों में कितनी सच्चाई है ये तो इन्वेस्टिगेशन के पश्चात् पता चलेगा। किन्तु हाल फिलहाल इंटरनेट पर गौरव को ट्रोल किया जा रहा है। जिन स्टार्स ने उन वीडियो को साझा किया था उनमे से एक एक्टर आर माधवन ने भी एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘बाबा के ढाबा के वृद्ध मालिक के साथ ठगी हुई है? अब इस प्रकार की चीज़े लोगों को अच्छा करने से रोकती हैं, ऐसी चीज़े लोगों को कारण देती हैं न अच्छा बनने के लिए। ये अस्वीकार्य है, अब यदि ये धोखाधड़ी कल पकड़ा जाता है तथा उन्हें दंड मिलता है तो विश्वास दोबारा आ सकेगा। दिल्ली पुलिस आप पर पूरा यकीन है। 

शाहरुख को बर्थडे विश करने के लिए जगमगाया बुर्ज खलीफा, एक्टर ने कहा 'शुक्रिया'

एक से बढ़कर एक हिट भोजपुरी फिल्मे दे चुकी है रानी चटर्जी

करवाचौथ: इन साउथ अदाकाराओं से ले लीजिये बनारसी साड़ी पहनने के टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -