युवक को लड़की बनाकर बाबा और 10 लोगों ने किया रेप
युवक को लड़की बनाकर बाबा और 10 लोगों ने किया रेप
Share:

उदयपुर. एक युवक ने आरोप लगाया है कि 11 लोगों ने उसके साथ रेप किया, जिनमें नागौर जिले के भक्तिधाम आश्रम के महंत रामशरण दास भी शामिल हैं.

22 साल के युवक का आरोप है कि बाबा उसे सोशल मीडिया पर दोस्त बनाकर उदयपुर से कुचामन आश्रम लेकर गया. वहाँ जबरन उसके नाक-कान छिदवाकर उसे स्त्री वेश पहनाया और धमकी देकर मथुरा, हरियाणा बॉर्डर और उत्तर प्रदेश तक ले गया. इस दौरान बाबा सहित 11 लोगों ने उसका रेप किया. बाद में उसने आश्रम में ही रह रहे अन्य युवक की मदद ली और वहां से भागकर उदयपुर आ गया. इसके बाद पीड़ित ने एडिशनल एसपी हर्ष रत्नू से बाबा की शिकायत की जिस पर मामला घंटाघर थाने भेजा गया. यहाँ थानाधिकारी राजेन्द्र जैन ने कहा कि “पहले जांच की जाएगी कि युवक वाकई में वहां पर गया था या नहीं, इसके बाद बाबा के बारे में पड़ताल की जाएगी.”

पुलिस जांच में आरोप के तथ्य सही पाए जाने पर बाबा व अन्य लोगों की गिरफ्तारी भी हो सकती है. गाँव वालो ने बताया कि बाबा मानदास महाराज की बगीची लंबे समय से सूनी पड़ी थी. करीब सालभर पहले रामशरणदास को बगीची पर बिठाया था. लेकिन गांव वालों को अब तक यह पता नहीं है कि वह कहां का रहने वाला है.

प्रद्युम्न हत्याकांड- नाबालिग आरोपी की ज़मानत याचिका नामंज़ूर

मंगलौर में सांप्रदायिक हमले में घायल व्यक्ति की मौत

अवैध शराब बेचते हुए आरोपी रंगे हाथों धराया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -