बाबा आनंदेश्वर की आरती में घुटनों के बल झुका बकरा, वीडियो वायरल
बाबा आनंदेश्वर की आरती में घुटनों के बल झुका बकरा, वीडियो वायरल
Share:

भगवान भोले नाथ को हर व्यक्ति पूजता है और ऐसा कहा जाता है पशुपति नाथ के रूप में भोलेनाथ बेजुबानों के देवता है। जी दरअसल कानपुर में भी बाबा आनंदेश्वर के दरबार में बीते शनिवार को एक ऐसा बेजुबान भक्त अपनी हाजिरी लगाते नजर आया। जी हाँ और उसकी भक्ति देखकर मंदिर में मौजूद तमाम लोग उसका वीडियो बनाने लगे। अब उस दौरान का ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल आज यानी रविवार सुबह तक इस वीडियो और फोटों पर लाखों कमेंट आ गए और लोग इस वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जी दरअसल यह वीडियो बीते शनिवार का है जब बाबा आनंदेश्वर के दरबार में बाबा की आरती हो रही थी। जी हाँ और इसी बीच एक बकरा मंदिर की सीढ़ियों पर आ गया और भक्तजनों के बीच घुटनों के बल आरती पूरी होने तक सर झुकाए खड़ा रहा। आप सभी को बता दें कि कानपुर के परमट स्थिति दरबार में रोज बाबा के भक्त हजारों की संख्या में दर्शन करने पहुंचते हैं। जी हाँ और कई भक्त तो कानपुर से कई किलोमीटर दूर होने के बावजूद भी बाबा आनंदेश्वर के नित्य दर्शन को आते हैं, हालाँकि बकरे को देखना अद्भुत रहा। आपको यह भी बता दें कि बाबा के दरबार में अद्भुत चमत्कारिक कारनामे आए दिन होते रहते हैं।

जी हाँ और इसी क्रम में बीते शनिवार को यह घटनाक्रम हुआ, जिसे देखकर मंदिर में मौजूद किसी भी भक्त न आश्चर्य नहीं किया, बल्कि बकरे को अपने ईष्ट की आराधना के लिए लोगों ने उसे जगह दे दी। जी हाँ और इसी दौरान किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल डिया पर डाल दिया। इस वीडियो को देखकर किसी ने लिखा की बाबा के दरबार में हर वक्त का सम्मान होता है, तो किसी ने लिखा बेजुबान भी बाबा की भक्ति की जुबान जानते हैं। ट्विटर पर यह वीडियो आने के बाद लोग महाकाल के जयकारे लगाने में भी पीछे नहीं रहे।

'भारत में आवारा कुत्तों का सम्मान है, लेकिन मुसलमानों का नहीं': ओवैसी

UP में अगले 3 तक बारिश से होगा हाल बेहाल, ग्रेटर नोएडा में धंसी सड़क

बांद्रा में स्पॉट हुई बिपाशा, प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में और भी अलगी खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -