'बाहुबली2' का 613 दिनों का वनवास हुआ खल्लास....
'बाहुबली2' का 613 दिनों का वनवास हुआ खल्लास....
Share:

आखिरकार सभी को जिस दिन का इंतजार था वह दिन आ ही गया है. हम बात कर रहे है फिल्म बाहुबली2 के बारे में जी हाँ, अभिनेता प्रभास व अभिनेत्री तमन्ना के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'बाहुबली-2' की शूटिंग शुक्रवार को पूरी हो गई है। आपको बता दे की 613 दिन तक चली शूटिंग का लास्ट सीन प्रभास के साथ हैदराबाद में पूरा किया गया। फिल्म के रैप-अप की खबर डायरेक्टर एसएस राजामौली ने ट्वीट कर दी। राजामौली ने ट्वीट कर लिखा, "प्रभास तुम्हारे साथ 3.5 साल का यह सफर पूरा हुआ. 

थैंक्स डार्लिंग, तुमने जिस तरह से इस प्रोजेक्ट पर भरोसा किया, किसी और ने नहीं किया था।" रैप-अप के दौरान फिल्म टीम ने कई सारे फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए। फिल्म के लिए हमे काफी समय से पूरा होने के समाचार भी मिलते रहे है लेकिन किसी न किसी कारणवश यह फिल्म पूरी नही हो पा रही थी. लेकिन आखिरकर फिल्म के निर्देशक ने भी फिल्म के पूरा होने पर राहत की साँस ली है. गौरतलब है की पूर्व में यह भी पता चला था की इसकी शूटिंग के कुछ सिनो को वायरल किया जा रहा था जिसके चलते एक को गिरफ्तार भी किया गया था.

बाहुबली2 में हमे पहले वाली बाहुबली से भी कही ज्यादा रोचक व हैरत में डाल देने वाले द्र्श्य नजर आने वाले हे जो की हम शायद पहली बार देखेंगे. फिल्म की पूरी टीम ने ही काफी लगन से फिल्म को पूरा करने में जी जान लगा दी थी, डायरेक्टर राजामौली ने भी सभी के इसके लिए धन्यवाद दिया है. 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हो रही 'बाहुबली-2' में प्रभास, राणा दग्गुबती, अमीषा शेट्टी, राम्या कृष्णन और सत्याराज अहम भूमिका में नजर आएंगे। आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS...

इंतजार खत्म, किंग खान की 'रईस' के साथ 'बाहुबली 2' की सौगात भी...

तस्‍वीरों में देखें 'बाहुबली' की बोल्ड बाला को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -