क्या आप भी 'बाहुबली' के कपड़े पाना चाहते है तो पढ़िये यह पूरी खबर....
क्या आप भी 'बाहुबली' के कपड़े पाना चाहते है तो पढ़िये यह पूरी खबर....
Share:

Bahubali 2 Updates : आपको बता दे की 'बाहुबली2' यानि Baahubali: The Conclusion का सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. वैसे भी इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो गई है व फिल्म के दूसरे पार्ट को भी पूरा होने में 615 दिन लगे है जो की काफी लंबा समय है. जिस प्रकार से फिल्म में इतना समय लगा है तो फिर फिल्म भी कुछ अलग ही हटकर होने वाली है जी हाँ, अब आपको बता दे की अगर आपको लगता है कि 'बाहुबली- द बिगिनिंग' की सक्सेस की वजह से फिल्म के एक्टर्स की खूब कमाई हुई होगी.

अब आपको फिल्म के मेन हीरो प्रभास के बारे में हम कुछ बताने जा रहे है. जी हाँ, फिल्म 'बाहुबली' में शिवा का रोल निभाकर अपना जादू चलाने वाले प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' में दमदार दिखने के लिए करीब 20 किलो वजन बढ़ाया है. तथा अपनी इस फिल्म की रिलीज के बाद अभिनेता प्रभास अपने वॉरड्रोब में रखे सारे कपड़े डोनेट करने वाले हैं.

दरअसल, अब ये सारे कपड़े प्रभास को फिट नहीं हो रहे जिसकी वजह से उन्होंने इसे दान में देने का फैसला किया है. इसके पहले भी फिल्म के लिए वजन बढ़ाने के बाद उन्होंने सारे कपड़े एक एनजीओ को डोनेट किए थे. बता दें कि प्रभास, तमन्ना भाटिया और राणा डग्गुबती स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज होगा.

'बाहुबली2' पर डायरेक्टर एस एस राजामौली ने कहा, मुख्य कहानी तो अब देखने को मिलेगी....

'बाहुबली-2' पर फिर से Latest Update

'बाहुबली 2' के ट्रेलर पर आई खुशखबरी....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -