'बाहुबली 2' के टिकट का दाम सुन कही निकल ना जाए आपका दम
'बाहुबली 2' के टिकट का दाम सुन कही निकल ना जाए आपका दम
Share:

देशभर की उत्साहित ऑडियंस को बेसब्री से निर्देशक एसएस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली 2' (बाहुबली : द कन्क्लूजन) का इंतजार है. देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. फिल्म के पहले पोस्टर को भी काफी सराहा गया था. तथा इसी तरह से फिल्म के दूसरे व तीसरे पोस्टर ने आते से ही पूर्व में कहर बरपाना शुरू कर दिया है.

फिल्म बाहुबली2 के इस दूसरे पोस्टर में हमे फिल्म के बलशाली अभिनेता भल्लाल यानि की राणा दग्गुबती का शानदार जानदार व वजनदार लुक देखने को मिल रहा है. तथा देखा जाए तो ‘बाहुबली 2’ के रिलीज होने में अभी भी कुछ दिन का समय बाकी है. लेकिन अभी से ही दर्शक इस फिल्म के पहले दिन पहले शो को देखने के लिए काफी प्रयास कर रहे है.

सुनने में तो यह तक आया है की फिल्म के राजधानी दिल्ली में टिकट के रेट भी सुनकर आपके होश खाफ्ता हो जाएंगे. जी हाँ, हमारे मस्तमौला खबरी ने बताया है कि, दिल्‍ली के थियेटरों में 'बाहुबली 2' के टिकट का सबसे ज्‍यादा दाम 2400 रुपये है. दिल्‍ली के पीवीआर सिनेमा में इस फिल्म के दाम काफी ज्‍यादा है. दर्शक कुछ भी हो फिल्म का पहले दिन का पहला शो किसी भी कीमत पर मिस नहीं करना चाहते है.

जिसके लिए वह कोई भी कीमत देने के लिए तैयार है. निर्देशक एसएस राजामौली की यह बहुचर्चित फिल्म भारत में 8000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हो रही है. फिल्‍म में प्रभास, राणा दग्‍गूबाती, तमन्‍ना भाटिया, अनुष्‍का शेट्टी और सत्‍यराज मुख्‍य भूमिका में हैं.          

बाहुबली-3 में मिलेगा देश के सबसे बड़े सवाल का जबाब

Video : बाहुबली 2 का लेटेस्ट प्रोमो सांग रिलीज़


    

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -