वर्ल्डवाइड 1400 करोड़ कमा चुकी है बाहुबली 2
वर्ल्डवाइड 1400 करोड़ कमा चुकी है बाहुबली 2
Share:

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी बाहुबली 2 ने 16 दिन में वर्ल्डवाइड 1400 करोड़ रूपए का आंकड़ा पार कर लिया है. और अभी भी फिल्म का धमाकेदार बिजनस जारी है. और उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म 1500 करोड़ रूपए कमा लेगी. आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली बॉक्स ऑफिस के साथ में वर्ल्ड वाइड बेहतरीन कलेक्शन कर रही है. बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी बाहुबली 2 ने 15 दिन में 400 करोड़ क्लब में इंट्री कर ली है.

यह कमाई फिल्म की हिंदी डब की कमाई है. और यह अब तक किसी हिंदी फिल्म की सबसे बड़ी कमाई है. क्योकि इससे पहले यह रिकॉर्ड दंगल फिल्म के पास था. दंगल ने 386 करोड़ रूपए के साथ में पहले स्थान पर थी. लेकिन फिल्म बाहुबली 2 ने दंगल रो पछाड़ते हुए फिल्म बाहुबली ने नया रिकॉर्ड बना दिया है.

और यह अब सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. आपको बता दे कि एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 बीते महीने की 28 तारीख को रिलीज हुई थी. फिल्म के लिए लोगो को लम्बी लाइने लगाना पड़ रही है. और यह बॉलीवुड और हिंदी सिनेमा के इतिह्यास कि सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. और अभी भी इस फिल्म का कलेक्शन जारी है. एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 में प्रभास, राणा डग्गुबाती,सत्यराज,अनुष्का शेट्टी, और तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में है.

तमिलनाडु में भी बाहुबली की 100 करोड़ क्लब में एंट्री

कैटरीना को मिला बाहुबली का साथ, अब पार लगेगी नइया

जब Drawing पर भी खूबसूरती से उकेरे गए बाहुबली प्रभास...Watch Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -