'बाहुबली 2' की देखिये लीक हो चुकीं कॉन्सेप्ट Photos
'बाहुबली 2' की देखिये लीक हो चुकीं कॉन्सेप्ट Photos
Share:

बहुत से लोगो के द्वारा फिल्म बाहुबली को देखने के बाद मन में यह भी सवाल चल रहा था कि आखिरकार फिल्म के अंत में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि अब लोगो के इस सवाल का जवाब देने के लिए 'बाहुबली-द बिगिनिंग' का दूसरा पार्ट भी बन चूका है. तथा बता दे कि 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली इसके सीक्वल 'बाहुबली 2' को बेहतर बनाने में जुटे हैं।

तथा सुनने में आया है कि 'बाहुबली: द बिगनिंग' में बाहुबली बने एक्टर प्रभाष चीन में भी अपनी इस फिल्म के ट्रेलर को मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं। वह वहां फिल्म की रिलीज को लेकर भी बेहद उत्साहित हैं। बता दे कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' इस सवाल का जवाब जानने के लिए दुनियाभर की ऑडियंस 'बाहुबली 2' का इंतजार कर रही, जो अभी अंडरप्रोडक्शन है। फिल्म के आर्ट डायरेक्टर साबू सायरिल ने इसका नया सेट तैयार किया है। एक इंटरव्यू में साबू ने फिल्म के सेट और शूटिंग के बारे में बताया। साबू के मुताबिक, 'बाहुबली 2' के सेट के निर्माण में 300 से 500 लोग लगे हुए हैं। इनमें पेंटर्स, कारपेंटर से लेकर कंस्ट्रक्शन वर्कर्स और आर्टिस्ट तक शामिल हैं। साबू की मानें तो 'बाहुबली' उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। वे इस वक्त करीब 10 फिल्मों पर काम कर रहे हैं।

वे बताते हैं कि 'बाहुबली' उनके लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग फिल्म है। एक पीरियड और वॉर ड्रामा में बड़े सेट, कैरेक्टर्स, वॉरियर्स, जंगल, एनिमल्स और रॉयल्टी का ध्यान रखना होता है। लेकिन वे इस चैलेन्ज को एन्जॉय कर रहे हैं। एस. एस. राजमौली निर्देशित फिल्म को इस साल 63वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के पुरस्कार से नवाजा गया है. गौरतलब है कि ' पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली' ने 600 करोड़ रुपये की कमाई की थी। प्रभाष जल्द ही इसके सीक्वल 'बाहुबली: द कॉनक्ल्यूजन' के साथ एक बार फिर दर्शकों को रोमांचित करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -