फिल्म रिव्यू : टाइगर-श्रद्धा की Action से भरपूर फिल्म 'बागी' रिलीज......
फिल्म रिव्यू : टाइगर-श्रद्धा की Action से भरपूर फिल्म 'बागी' रिलीज......
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ व श्रद्धा के एक्शन अभिनय से सजी फिल्म 'बागी' आज रिलीज हो गई है. खबरों के मुताबिक हीरोपंति' के दो साल बाद टाइगर श्रॉफ एक बार फिर एक्शन अवतार में फिल्म बागी के साथ में पर्दे पर लौटे हैं। श्रद्धा कपूर के साथ उनकी फिल्म 'बागी' शुक्रवार को सिनेमाघर में रिलीज हो गई है। 

'बागी' की कहानी रॉनी (टाइगर श्रॉफ) के इर्दगिर्द घूमती हैं। दिल्ली का रहने वाला रोनी एक बागी है, उसके पास कोई काम नहीं है। ऐसे में रॉनी के पिता उसे अपने बेस्ट फ्रेंड के पास केरला स्थित मार्शल आर्ट्स स्कूल में भेजते हैं। यहां उसकी मुलाकात सिया खुराना (श्रद्धा कपूर) से होती है। कुछ ही मीटिंग्स के बाद दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब राघव (सुधीर बाबू) की एंट्री होती है। राघव भी सिया से प्यार करता है और उसे जबरदस्ती बैंकाक ले जाता है। रॉनी और राघव के बीच फंसी श्रद्धा की पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म में एक्शन 

बता दे की अपनी इस फिल्म में 'हीरोपंति' के मुकाबले टाइगर की मेहनत 'बागी' में कही अधिक देखने को मिली है। उन्होंने जबरदस्त एक्शन किया है, लेकिन इमोशन्स के मामले में फीके पड़े हैं। श्रद्धा ने टाइगर को कॉम्पलिमेंट किया है। साथ ही कुछ खतरनाक एक्शन सीन्स भी दिए है। तारीफ करनी होगी सुधीर बाबू की, जिन्होंने पहली ही बॉलीवुड फिल्म में शानदार एक्टिंग और एक्शन दिखाया है। वहीं, श्रद्धा के पिता का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर उर्फ पी. पी खुराना ने 'बागी' में फन एलिमेंट्स डाले हैं। बता दे कि 'बागी' की कहानी दिल्ली, केरला से होकर बैंकाक तक जाती है। डायरेक्टर शब्बीर खान ने इसमें कई शानदार लोकेशन्स दिखाई हैं। हालांकि, उनका डायरेक्शन थोड़ा फीका लगा। फर्स्ट हाफ की कहानी स्लो लगती है।

म्यूजिक

अमाल मलिक, मीत ब्रदर्स, अंकित तिवारी और मंज मुसिक ने 'बागी' का म्यूजिक डायरेक्ट किया है। फिल्म के गाने तो अच्छे हैं। लेकिन इन्हें जबरदस्ती डाला लगाया है। कुछ गाने कहानी के फ्लो को खराब करते हैं।

देखें या नहीं?

अगर आप एक्शन फिल्में देखने का शौक रखते हैं, तो बेशक 'बागी' आपके लिए है। बाकी लोग इसके टेलिविजन प्रीमियर का इंतजार कर सकते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -