'बाघी 2' की स्टोरी हुई लीक, निर्माताओं ने करे चैंजेस
'बाघी 2' की स्टोरी हुई लीक, निर्माताओं ने करे चैंजेस
Share:

बॉलीवुड के जग्गू दादा जैकी श्रॉफ के बेटे टाईगर श्रॉफ की फिल्म 'बाघी' ने बॉलीवुड में आकर तहलका मचा दिया था. टाइगर श्रॉफ अकेले ऐसे एक्टर है जो इतनी कम फिल्में करके भी बहुत ज्यादा पॉपुलर हो चुके है. इसका मुख्य कारण ये भी है कि टाईगर बहुत ज्यादा टैलेंटेड हैं. अब वो चाहे एक्शन हो डांस हो या एक्टिंग, टाइगर ने हर जगह अपना लोहा मनवाया है. टाइगर श्रॉफ की अब अगली फिल्म 'बागी 2' दिनों चर्चा में है और फैंस को इसका बहुत बेसब्री से इंतजार है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म से रिलेटेड कुछ खबरे आईं थी कि इस फिल्म की कहानी लीक हो गई है और इसमें टाइगर की प्रेमिका दिशा पाटनी मर जाती है और टाइगर उनकी मौत का बदला लेते है. लेकिन अब कहानी में ट्विस्ट आ गया है. दरअसल फिल्म की कहानी लीक होने की खबर फिल्म के निर्माताओं को लग गई थी जिसके बाद कुछ बदलाव करके फिल्म में दिखाया गया है कि टाइगर की प्रेमिका की शादी किसी और से हो जाती है जिससे उसका एक बच्चा होता है. इसके बाद बच्चे का मर्डर कर दिया जाता है. अब टाइगर इस फिल्म में अब बच्चे की मौत का बदला लेते हुए दिखेगे. गॉसिप के गलियारों से तो कई तरह की बातें सामने आ रही है पर सच तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

बॉलीवुड के गलियारों से खबर पता चलीं है कि टाइगर इस बार एक्शन सीन्स को और उचाईयों पर लेकर जाने वाले हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्यार के बाघी आपसे मिलने के लिए तैयार - टाइगर श्रॉफ

अभिनेत्री बनने का कभी नहीं सोचा था लेकिन....

वायरल हुआ दिशा का हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -