बी साइ प्रणीत को मिली बड़ी जिम्मेदारी
बी साइ प्रणीत को मिली बड़ी जिम्मेदारी
Share:

दिल्ली: न्यूजीलैंड ओपन में सेमीफाइनल तक पहुंचे भारत के बी साइ प्रणीत 9 मई से शुरू हो रहे आस्ट्रेलियाई ओपन एचएसबीसी बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 300 टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती की अगुवाई करेंगे.  बता दें कि पी वी सिंधू , साइना नेहवाल , किदाम्बी श्रीकांत और अश्विनी पोनप्पा इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले रहे हैं . ऐसे में साइ प्रणीत और पुरूष युगल में मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी पर भारतीय चुनौती का पूरा दारोमदार होगा.            

आस्ट्रेलियाई ओपन एचएसबीसी बीडब्ल्यूएफ में मनु और सुमित को तीसरी वरीयता दी गई है जो आस्ट्रेलिया के लुकास डेफोल्की और माइकल फरीमन के खिलाफ पहला मैच खेलेंगे. अर्जुन एम आर और रामचंद्रन श्लोक का सामना आस्ट्रेलिया के टेम रेमंड और एरिक वुयोंग से होगा. रोहन कपूर और शिवम शर्मा की टक्कर मलेशिया के तांग जिये चेन और गोह सून हुआत से होगी. 

पुरूष एकल में प्रणीत को शीर्ष वरीयता मिली है, जो पहले दौर में इस्राइल के मीशा जिल्बरमैन से खेलेंगे. चौथी वरीयता प्राप्त समीर वर्मा का सामना यहाँ पर न्यूजीलैंड के अभिनव मनोटा से होगा, साथ ही  सौरभ वर्मा की टक्कर जापान के ताकुमा युएडा से होगी. अजय जयराम का सामना जापान के रिची ताकेशिता से होगा और लक्ष्य सेन हांगकांग के ली चुएक यिउ से खेलेंगे.

इंडियन नेशनल ने ओपन क्लब फुटबॉल लीग में दर्ज की जीत

फुटबाल टूर्नामेंट 2019 में भारत अच्छा प्रदर्शन करेगा - भूटिया

भारतीय फुटबॉल टीम जाएगी जापान में खेलने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -