शशि थरूर का #FiveYearsChallenge, कहा खुद को भी वोट नहीं करेंगे पीएम मोदी

शशि थरूर का #FiveYearsChallenge, कहा खुद को भी वोट नहीं करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ट्विटर पर अपनी अलग ही छवि रखते हैं। अपनी विशेष तरीके की अंग्रेजी से सबको सिर खुजाने पर मजबूर कर देने वाले थरूर सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड्स को लेकर भी काफी अपडेट रहते हैं। सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से #10YearsChallenge चल रहा था। इसमें लोग अपनी 10 वर्ष पुरानी तस्वीर साझा कर रहे थे। 

ममता बनाम CBI: खुद को विपक्ष का पीएम चेहरा बताने के लिए हो रहा धरने का ड्रामा - जेटली

अब शशि थरूर ने भी कुछ ऐसा ही चैलेंज लिया है, किन्तु ये #FiveYearsChallenge है और वो भी मोदी सरकार के विरुद्ध तंज के साथ। अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि- #FiveYearChallenge और हैशटैग के साथ कैप्शन लिखा हुआ है- क्या हुआ तेरा वादा। इसके साथ ही ट्विटर पर पोस्ट की गई उनकी तस्वीर पर लिखा हुआ है - अगर मोदी अपने 2013-14 के भाषण सुन लें, तो वे खुद भी 2019 में अपने लिए वोट नहीं करेंगे। शशि थरूर के इस तंज पर तो लोगों ने काफी प्रतिक्रियाएं दी हैं, उनकी इस फोटो पर भी लोगों ने जबरदस्त रिएक्शन दिए हैं।

इस भारतीय ने एक साथ खरीद डाली इतनी रॉल्स रॉयस, सीईओ खुद पहुंचा डिलीवर करने

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में सियासी हलचल तेज़ हो गई है, राजनेता एक दुसरे पर तीखे जुबानी तीर चला रहे हैं। वहीं तमाम विपक्ष, जो कभी एक दुसरे का मुंह भी नहीं देखते थे, वे सब एकजुट होकर मोदी सरकार को हराने में जुट गए हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि इन सब पर आपराधिक मुक़दमे हैं, कुछ तो जमानत पर भी हैं, खुद शशि थरूर पर अपनी तीसरी पत्नी सुनंदा पुष्कर को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा चल रहा है, जिसमे दोषी पाए जाने पर उन्हें 10 वर्ष तक का कारावास हो सकता है।

खबरें और भी:-

शरद पवार के आवास पर हुई विपक्षी दल की बैठक, ममता के समर्थन में बोले एनसीपी प्रमुख

'आप' से फिर असंतुष्ट दिखी अलका लांबा, छोड़ सकती हैं पार्टी का दामन

ब्रिटेन सरकार ने दी प्रत्यर्पण को मंजूरी, भगोड़ा माल्या बोला - आदेश के खिलाफ करूंगा अपील