शत्रुघ्न सिन्हा का पटना में जमकर विरोध, कहा- इनका टिकट वापस लो
शत्रुघ्न सिन्हा का पटना में जमकर विरोध, कहा- इनका टिकट वापस लो
Share:

पटना : चैत्र नवरात्र के प्रथम दिन कांग्रेस ज्वाइन करने वाले फिल्म अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा की उम्मीदवारी पर विरोध जताते हुए कुछ युवकों ने सोमवार को पटना स्थित कांग्रेस दफ्तर में जमकर हंगमा किया. कांग्रेस ने इन युवकों को बाहरी बताते हुए कहा है कि ये सब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इशारे पर किया गया है.

खुद को कांग्रेस कार्यकर्ता बताने वाले युवक पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे और शत्रुघ्न सिन्हा को उम्मीदवार बनाए जाने का विरोध करने लगे. वे पोस्टर और बैनर लेकर दफ्तर पहुंचे थे. हंगामा बढ़ता देख वहां पर पुलिस बुलानी पड़ी, तब कहीं जाकर माहौल शांत हुआ.  युवकों ने शत्रुघ्न को 'पैराशूट' प्रत्याशी बताते हुए उनका टिकट वापस लेने की मांग भी उठाई और उन्हें राजद का एजेंट करार देते हुए जमकर नारेबाजी की. उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा के विरुद्ध भी जमकर नारेबाजी की और उन्हें भी प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाने के लिए कहा. विरोध करने वाले लोगों का कहना था कि, "हमारा विरोध शत्रुघ्न सिन्हा का नाम वापस लिए जाने तक लगातार जारी रहेगा." 

कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि अगर किसी को इस बात से नाराजगी है, तो उसे सही स्थान पर जाकर अपनी बात रखनी चाहिए. वहीं, कांग्रेस नेता एच के वर्मा ने हंगामा करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बाहरी करार देते हुए कहा है कि भाजपा के संकेत पर कुछ लोग पार्टी दफ्तर में आकर हंगामा करने लगे. 

खबरें और भी:-

राफेल मामला: सुशिल मोदी का कांग्रेस अध्यक्ष पर वार, कहा- अभी और माफ़ी मांगेंगे राहुल

श्रीलंका ब्लास्ट में बड़ा खुलासा, IS के आतंकियों ने किया था हमला

साध्वी प्रज्ञा के बचाव में बोले बाबा रामदेव- उनके साथ अन्याय हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -