सेक्स रेकेट चलाने वालों के साथ आजम के संबंध, सपा में हलचल
सेक्स रेकेट चलाने वालों के साथ आजम के संबंध, सपा में हलचल
Share:

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में सेक्स रेकेट चलाने वाले दंपत्ति के पास पुलिस को कई अहम सुराग मिले है। बताया गया है कि जो डायरी  मिली है उसमें कई बड़े नेताओं के नाम व फोटो भी है। इनमें से एक फोटो सपा नेता और मंत्री आजम खां का भी मिला है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर आजम खां का फोटो वायरल होने और कुछ सपा नेताओं के नाम सामने आने के बाद न केवल यूपी की राजनीति गर्म हो गई है वहीं सपा में  भी हलचल मची हुई है।

हालांकि अभी सपा की ओर से आजम खां के फोटो मिलने के बाद किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाले आफाक बाकरी और उसकी पत्नी सायरा बेगम को गिरफ्तार किया था। बताया गया है कि सेक्स रैकेट चलाने वाले पति-पत्नी के पास से कई अहम सुराग पुलिस को मिले है। जो डायरी व फोटो मिले है, वे भी चैकाने वाले है, क्यांेंकि डायरी में कई सफेदपोशों के नंबर भी मिले है।

इसके अलावा आजम खां समेत अन्य कई सपा नेताओं के फोटो भी मिले है, जिनमें आफाक व उसकी पत्नी उनके साथ सार्वजनिक कार्यक्रमों में शिरकत करते हुये नजर आ रहे है। बताया गया है कि राज्य मंत्री मौलाना जावेद आब्दी और उसके परिवार का भी सेक्स रैकेट चलाने वाले दंपत्ति के साथ संबंध है। हालांकि अब आजम खां ने अपने मामले में सफाई देते हुये कहा है कि यह उनके विरोधियों की चाल है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -