मुझ पर प्रतिबन्ध और कांग्रेस अध्यक्ष को क्लीन चिट, यह चुनाव आयोग का अन्याय - आज़म खान
मुझ पर प्रतिबन्ध और कांग्रेस अध्यक्ष को क्लीन चिट, यह चुनाव आयोग का अन्याय - आज़म खान
Share:

रामपुर: 2019 लोकसभा चुनाव में आदर्श चुनाव आचार संहिता के प्रकरण में आधा दर्जन से ज्यादा नोटिस और दो बार बैन झेलने वाले आजम खान ने निर्वाचन आयोग से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी सजा देने की मांग की है। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान रामपुर से भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र भाषा बोलने के मामले में 72 घंटा का बैन झेले हैं। इसके बाद उनके ऊपर लगा 48 घंटा का बैन कल ही समाप्त हुआ है।

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान ने बैन हटते ही चुनाव आयोग पर हमला बोला है। आज़म खान ने कहा कि एक जैसे मामले में मुझे सजा दी गई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को क्लीन चिट प्रदान की गई। राहुल गांधी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को हत्या का आरोपित करार दिया था, फिर भी उन्हें क्लीन चिट दे दी गई। रामपुर लोकसभा सीट से गठबंधन उम्मीदवार आजम खान पर विवादित भाषण देने और आचार संहिता का उल्लंघन करने पर चुनाव आयोग ने दो बार प्रतिबंध लगाया था। 48 घंटे का बैन शुक्रवार सुबह छह बजे हटा था।

आजम खान ने जिला प्रशासन पर हमला बोलते हुए कहा है कि रामपुर में डीएम और एसपी के वाहनों में हैकिंग मशीन है। उधर, शहर के मोहल्ला टंकी नंबर पांच घेर मीरबाज खां जेल रोड के रहने वाले आरिफ रजा खां ने एसपी को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि 1 मई की रात सपा नेता आजम खान ने उनके खिलाफ भीड़ को भड़काने की कोशिश की थी। इससे पहले भी सपा नेता और उनके कार्यकर्ता मेरे घर पर हमला कर चुके हैं। इसकी रिपोर्ट भी गंज थाने में दर्ज है, जिसमें पुलिस ने आरोपपत्र भी लगा दिया था। उन्होंने अब वापस सपा नेता और उनके समर्थकों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। 

खबरें और भी:-

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले राहुल, कहा- सेना को अपनी निजी संपत्ति समझते हैं पीएम मोदी

बुर्के की आड़ में पनप रहा आतंकवाद, तत्काल लगे बैन - भाजपा विधायक

यूपी और बिहार में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ऐसा रहेगा कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -