नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, इंडस्ट्री के इस मशहूर डायरेक्टर का निधन
नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, इंडस्ट्री के इस मशहूर डायरेक्टर का निधन
Share:

साल 2020 से कोई भी अच्छी खबर सामने नहीं आ रही है. बीते दिनों में अब तक कई निधन की खबरें सामने आ चुकीं हैं. अब हाल ही में एक और खबर सामने आई है. जी दरअसल सुशांत की मौत के बाद मशहूर मलयालम डायरेक्टर सैची उर्फ K R Sachidanandan का बीते गुरुवार शाम को कोची में निधन हो गया. जी हाँ बताया गया है डायरेक्टर कुछ समय से दिल संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे. वैसे सैची के निधन पर साउथ स्टार्स दुख जता रहे हैं. जी दरअसल एक्टर दुलकर सलमान ने उनके बारि में एक पोस्ट शेयर की है. आप सभी को बता दें कि इसमें उन्होंने सैची संग अपनी मुलाकात के बारे में बताया और उनके काम की तारीफ भी की. इसी के साथ ही उन्होंने सैची के निधन को साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नुकसान भी बताया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan) on

जी दरअसल सैची ने साउथ इंडस्ट्री में एक लंबी पारी खेली है. आपको हम यह भी बता दें कि डायरेक्टर ने मॉलीवुड इंडस्ट्री में 13 साल तक सक्रिय रहकर काम किया है. जी दरअसल उन्होंने कई बेहतरीन फिल्म बनाकर दर्शकों का दिल जीता और सैची डायरेक्शन के अलावा लिखने में भी माहिर थे. जी दरअसल वह कई फिल्मों में बतौर स्क्रिप्ट राइटर भी काम कर चुके थे. इसी के साथ उन्होंने साल 2012 की फिल्म Run Baby Run में बतौर मुख्य स्क्रिप्ट राइटर काम किया था. वो फिल्म दर्शकों को खासा पसंद भी आई थी.

सैची ने साल 2015 में अपना डायरेक्शन में डेब्यू किया था और उन्होंने एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण के साथ फिल्म अनारकली बनाई थी. इसी के साथ उनकी फिल्म को बढ़िया रिस्पॉन्स मिला था और बाद में सैची ने लगातार दो हिट फिल्में बना खूब सुर्खियां बटोरी थीं. जी दरअसल उन्होंने फिल्म Driving License और Ayyappanum Koshyum की वजह से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी और अब जब उनका करियर अच्छा हुआ था, तो उनका निधन हो गया.

सीआरपीएफ के जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

बॉलीवुड से इसलिए दूर हो गईं थीं राम्या कृष्णन

तानाशाह किम जोंग के नक्शेकदम पर बहन किम यो, पड़ोसी देश को दी सैन्य कार्रवाई की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -