इस मशहूर एक्टर की पत्नी को दोबारा हुआ कैंसर, लिखा भावुक पोस्ट
इस मशहूर एक्टर की पत्नी को दोबारा हुआ कैंसर, लिखा भावुक पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर आष्युष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप इन दिनों कैंसर से जूझ रही हैं. ताहिरा अपने कैंसर का इलाज करा कर हाल ही में काम पर वापस लौट आई थीं. लेकिन अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से ये जानकारी दी है कि उनका ब्रेस्ट कैंसर स्टेज "1st A" पर पहुंच चुका है. आपको बया दें पहले ये स्टेज "0" पर था. अगर आम भाषा में कहा जाए तो ताहिरा को इलाज के दौरान दोबारा कैंसर डिटेक्ट हुआ है.

हाल ही में ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि, "जब कैंसर के बारे में पता चलता है तो आप इसे बाहर का रास्ता दिखाते हैं. लेकिन ये बहुत मुश्किल होता है. हमें खुद की ताकत के बारे में नहीं पता होत जो कि हम सभी के अंदर होती."

ताहिरा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि, "मेरा मानना ​​है कि अगर कोई बाधा आपके रास्ते में आती है तो ये आप के ऊपर है कि आप उसे हराएं और अपने आप को एक बेहतर बनाएं. अब मेरा अपग्रेडेड वर्जन कैंसर के स्टेज 1 से लड़ रहा है. मेरे कीमोथेरिपी के 12 सेशन होने हैं. 6 हो चुके हैं और 6 बाकी हैं. ये पोस्ट मेरी जर्नी के लिए समर्पित है, जहां आधी लड़ाई में जीत चुकी हूं. आधी मैं उन सभी के साथ लड़ना चाहती हूं, जो इससे गुजर रहा है. मजबूत बनो, हम इससे उभरेंगे. इसके अलावा मेरे आस-पास के लोगों के लिए भी बहुत आभार, जिन्होंने मेरा साथ नहीं छोड़ा."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 'ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर का पता चलने के बाद उन्होंने मास्टेक्टोमी कराई थी. इलाज कराने के बाद ताहिरा वापस काम पर भी लौट आई थीं और इस बात की जानकारी खुद ताहिरा ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए दी थी. अपनी पत्नी की लम्बी उम्र के लिए आयुष्मान ने करवाचौथ के मौके पर व्रत रखा था क्योंकि उनकी पत्नी व्रत रखने की स्थिति में नहीं थीं.

Movie Review : मोबाइल कंपनी का धंधा बंद करवाने आई 2.0

फिर से रुकी कंगना की सबसे महंगी फिल्म की शूटिंग, वजह हैरान कर देगी

Trailer : 'बॉम्बेरिया' में राधिका ने फिर दिखाया अपना दमदार किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -