अपनी पत्नी के लिए आयुष्मान खुराना ने रखा व्रत, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप
अपनी पत्नी के लिए आयुष्मान खुराना ने रखा व्रत, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते 17 अक्टूबर को देशभर में करवा चौथ का त्यौहार मनाया गया और हम जानते ही हैं कि इस दिन सुहागने अपने पति की लम्बी उम्र के लिए व्रत रखती हैं, लेकिन आयुष्मान खुराना ने हमेशा से ही इस पर्व को पत्नी के साथ मिलकर मनाया है. जी हाँ, दरअसल आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप से बेहद प्यार करते हैं और ये बात आप सभी जानते ही होंगे. वहीं आयुष्मान हमेशा से ही अपने अंदाज में ताहिरा के लिए प्यार जताते हैं और ताहिरा भी आयुष्मान संग बिताए क्यूट मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों को बताती रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

ऐसे में हाल ही में ताहिरा कश्यप ने कुछ ऐसा शेयर किया है, जो बेहद क्यूट है. आप देख सकते हैं ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि ''कैसे करवाचौथ पर आयुष्मान खुराना ने उनके लिए व्रत रखा.'' जी दरअसल ताहिरा पिछले काफी समय से कैंसर का इलाज करवा रही हैं, जिनके चलते वे व्रत नहीं रख सकती थीं और इस कारण से आयुष्मान ने उनकी लम्बी उम्र के लिए व्रत रखा.

हाल ही में ताहिरा के शेयर किए वीडियो में आयुष्मान उन्हें चांद दिखा रहे हैं और उनसे व्रत के बारे में बात कर रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''एक बार फिर तुम्हें शर्मिंदा कर रही हूं आयुष्मान, हमारा करवाचौथ मोमेंट. मैं दुबई में एक इवेंट के लिए आई हूं और मेरे पति ने अपनी फिल्म के सेट पर मेरे लिए व्रत रखा है. मैं अभी भी दवाईयां ले रही हूं तो व्रत नहीं रख सकती. लेकिन आप कितने अच्छे हैं मिस्टर ए! मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं. थैंक यू श्रुति इस मोमेंट को रिकॉर्ड करने के लिए.'' आप सभी को बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा बॉलीवुड के शानदार कपल हैं और दोनों अपनी बॉन्डिंग को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते.

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का नया पोस्टर आया सामने, धांसू शेरवानी में दिखा दूल्हा, आप भी देखे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का बेहद सेक्सी वीडियों आया सामने, कैजुअल लुक ने फैंस को बनाया दीवाना

न्यू जर्सी इंडियन एंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी विक्रम भट्ट की 'घोस्ट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -