लड़की को अकेले देख घर में घुस गया ये एक्टर और फिर कमरे में बंद करके...
लड़की को अकेले देख घर में घुस गया ये एक्टर और फिर कमरे में बंद करके...
Share:

करण जौहर के चैट शो में आकर कोई ना कोई स्टार अपने जीवन के कुछ छुपे हुए राज से पर्दाफाश करता है और इस बार उनके शो में आयुष्मान खुराना पहुंचे थे. आपको बता दें आयुष्मान के साथ करण के शो में विकी कौशल भी शामिल हुए थे. यहाँ पर आयुष्मान ने अपनी लव लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जब वो कॉलेज में पढ़ते थे तो उन्हें उन्हीं दिनों ताहिरा से इश्क हो गया था और बाद में दोनों ने शादी की.

आयुष्मान ने इस दौरान ये भी बताया कि, एक बार वो कॉलेज से जल्दी फ्री होकर सीधे ताहिरा के घर पहुंच गए थे और उस समय घर में ताहिरा के अलावा कोई नहीं था लेकिन थोड़ी ही देर में अचानक ताहिरा के पापा घर आ गए, जो किसी काम के चलते बाहर गए हुए थे. आयुष्मान ने बताया कि, 'उस वक्त हम दोनों एक कमरे में बंद थे. हम दोनों को ही समझ नहीं आया कि क्या करें,पर हमने तुरंत एक तरीका निकाला. जब दोनों को समझ आ गया कि अब बचने का कोई चांस नहीं है, तो वो खुद लॉबी में जाकर बैठ गए और किताबें खोल लीं. इसके बाद जैसे ही ताहिरा ने घर का गेट खोला, वैसे ही वो अपने ससुर के पैर छूने नीचे झुक गए.'

आयुष्मान ने आगे ये भी बताया कि, 'इसके बाद वो समझ ही नहीं पा, कि वह घर पर पढ़ाई करने आए हैं या फिर कुछ और काम से.' आपको बता दें आयुष्मान खुराना के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है क्योकि इस साल आई उनकी सभी फिल्म हिट साबित हुई हैं.

आयुष्मान खुराना के साथ करण ने किया था इतना बुरा बर्ताव

करण के सामने आयुष्मान ने खोला राज़, सुनकर सभी रह गए हैरान

एक फिल्म फ्लॉप हुई तो क्या हुआ, जीजा के लिए सलमान बनाएंगे दूसरी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -