लोगों के दिलों को छू जाने वाले किरदार करना है पसंद, आयुष्मान
लोगों के दिलों को छू जाने वाले किरदार करना है पसंद, आयुष्मान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जिनकी अभी फ़िलहाल पाँचो ही उंगलिया फिल्मो के मामले में देसी घी में तर्र नजर आ रही है. अभी हाल ही में कुछ समय के अंतराल में उनकी कुछ अच्छी फिल्मे रिलीज हुई है जिसके लिए आजकल उनकी खूब प्रशंसा हो रही है. बात करे अगर उनकी फिल्म 'दम लगाके हईशा' से लेकर अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' तक तो हर फिल्म में उनके अभिनय में हमे काफी निखारपन देखने को मिला है. 'शुभ मंगल सावधान' से पहले उनकी एक और फिल्म भी आई थी हम बात कर रहे है 'बरेली की बर्फी' के बारे में तो उनकी इस फिल्म में हमे कृति सेनन व राजकुमार राव भी नजर आए. इस फिल्म की भी सभी ने दिल खोलकर प्रशंसा की है व साथ ही आयुष्मान खुराना के भी अभिनय की सभी ने प्रशंसा की.

वैसे भी अभिनेता आयुष्मान खुराना जो के देखा जाए तो  लीग से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. आयुष्मान को बॉलीवुड में एक तरह का फिल्मों में काम करने  से डर नहीं लगता बल्कि वो एक्टर के इमेज को फिर से डिफाइन करने में यकीन रखते हैं. आयुष्मान को सोशल मैसेज देने वाली फिल्मों में एक्टिगं करने के लिए जाना जाता है.

आयुष्मान से जब पूछा गया कि वह मीडिल क्लास परिवार के जीवन में आने वाली प्रॉब्लम्स का सामना करने वाले रोल करके परेशान हैं, उन्होंने कहा, “नहीं, मैं ऐसा नहीं सोचता, इस तरह की फिल्मों में रोल करके वह ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचते हैं, जिसे दूसरों को करने में डर लगता है कि कहीं इस इमेज में न बंध जाएं.” बहरहाल अभी तो आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे रही है.             

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -