आयुष्मान ने इस साल फिल्मो से की 500 करोड़ कमाई, कहा-अपनी सफलता से...

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता, गायक कालाकार साल 2019 में आयुष्मान खुराना ने अपनी तीन फिल्मों आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल और बाला के जरिए अकेले ही करीब 500 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। जनता ने उनकी फिल्मों को प्यार दिया और समीक्षकों ने तारीफें की है।

अपने इस असाधारण वर्ष के बारे में आयुष्मान कहते हैं, “यह मेरे लिए एक आंख खोलने वाला वर्ष रहा है। यह साल काफी खास रहा है और इसने इस मामले में मेरा विश्वास बढ़ा दिया है कि, मुझे केवल वही कंटेट चाहिए जो बिल्कुल फ्रेश, लीक से हटकर, अद्वितीय और प्रयोगात्मक हो क्योंकि दर्शकों को मुझसे इसी की उम्मीद है। दर्शकों के साथ ही आलोचकों से भी इस तरह की प्रेम और प्रशंसा प्राप्त करना मेरे लिए काफी सुखद रहा है।”

अभिनेता आयुष्मान ने कहा कि सफलता ने उन्हें कई बेहतरीन सबक दिए हैं और वे दर्शकों को स्क्रीन पर सर्वश्रेष्ठ फिल्में देने का प्रयास आगे भी करेंगे। उन्होंने कहा, “मैं उन फिल्मों की तलाश करने का प्रयास करता हूं, जिसके बारे में मुझे लगता है कि वे दर्शकों के मनोरंजन के साथ ही अपनी कहानी के तहत एक संदेश देने के लिए भी सराहना प्राप्त करेंगी। मेरे लिए, यह मेरा सबसे बड़ा वर्ष रहा है और चीजों ने मेरे लिए जिस तरह काम किया, उससे मुझे कई सीख मिली है। एक अभिनेता के रूप में ये निष्कर्ष मेरे लिए अमूल्य हैं और आगे चलकर मैं इन्हें अपनी कंटेट के चयन विकल्पों को तौर पर लागू करूंगा।”

 

महेश मांजरेकर की बेटी होने पर मिले रोल के लिए बोली सई मांजरेकर, मुझे अपना मुकाम खुद...

अपनी साड़ी में करीना ने लिखवाया बेबो, नए फोटोशूट में इठलाती आईं नजर

पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली एक्ट्रेस बनी बॉलीवुड की यह स्टार किड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -