शाहरुख मुख्य गेस्ट, इंडियन फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में आयुष्मान की जोरदार एंट्री
शाहरुख मुख्य गेस्ट, इंडियन फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में आयुष्मान की जोरदार एंट्री
Share:

शानदार कमाई करने के बाद निर्देशक श्रीराम राघवन की ब्लॉकबस्टर हिट 'अंधाधुन' को मेलबर्न में होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल (आईएफएफएम) में स्क्रीनिंग हेतु चुना है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आए थे और यह फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज की गई थी.

बताया जा रहा है कि राघवन के साथ तब्बू इस फेस्टिवल के 10वें संस्करण में शिरकत करेंगी. वे ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के साथ फिल्म को लेकर बातचीत भी करते हुए नजर आने वाले हैं. जबकि मेलबर्न में फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर उत्साहित राघवन कहते है कि, ''अंधाधुन' हमारे लिए बेहद रोमांचक सफर रहा है और अब मेलबर्न में स्क्रीनिंग इसकी एक और उपलब्धि उन्होंने बताई है. वे कहते हैं कि मैं आस्ट्रेलिया में भारतीय सिनेमा के प्रेमियों से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हूं.' 

बताया जा रहा है कि आईएफएफएम 8 से 17 अगस्त तक चलेगा. इसमें बॉलीवुड क सुपरस्टार शाहरुख खान मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करते हुए नजर आएंगे. फिल्म में आयुष्मान ने एक अंधे पियानिस्ट का किरदार निभाया था, जो कि वास्तव में अंधा होता नहीं है लेकिन वेः इस तरह का नाटक करता है. फिल्म को काफी पसंद किया गया था और चीन में इस फिल्म ने कई कीर्तिमान रचे थे. 

बेहद अजीब नजर आए रणवीर सिंह, क्लोज फ्रेंड ने शेयर की पुरानी फोटो

VIDEO : बच्चों संग इस हाल में दिखें ऋतिक, कहा- तूफ़ान आने वाला है

62 की उम्र में इस मूड में दिखीं डिम्पल, डायरेक्टर के कंधे पर रखा पैर, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -